इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट से पहले भारतीय खेमे की बढ़ी चिंता, कप्‍तान रोहित शर्मा कोविड-19 पॉजिविट निकले

Rohit Sharma tests covid-19 positive: भारत और इंग्‍लैंड के बीच 1 जुलाई से एकमात्र टेस्‍ट खेला जाएगा, जो पिछले साल कोविड-19 के कारण स्‍थगित हो गया था। भारतीय टीम की चिंता बढ़ गई है क्‍योंकि कप्‍तान रोहित शर्मा कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं।

Rohit Sharma
रोहित शर्मा 
मुख्य बातें
  • भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा कोविड-19 पॉजिटिव निकले
  • रोहित शर्मा इस समय पृथकवास में हैं
  • बीसीसीआई ने ट्वीट करके रोहित के कोविड-19 होने की पुष्टि की

मुंबई: भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं। रोहित शर्मा का इंग्‍लैंड में शनिवार को रेपिड एंटीजेन टेस्‍ट कराया गया, जिसके बाद उनके कोविड-19 पॉजिटिव होने का पता चला। इंग्‍लैंड के खिलाफ दोबारा निर्धारित किए पांचवें टेस्‍ट से पहले लेस्‍टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्‍यास मैच में खेल रहे रोहित शर्मा अब पृथकवास में हैं।

बीसीसीआई ने ट्वीट करके भारतीय कप्‍तान के कोविड-19 होने की पुष्टि कर दी है। बोर्ड ने ट्वीट किया, 'शनिवार को रेपिड एंटीजेन टेस्‍ट के बाद भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। वो इस समय टीम होटल में आइसोलेशन में हैं और बीसीसीआई मेडिकल टीम उन पर नजर बनाए हुए हैं।' रोहित शर्मा का 1 जुलाई से एजबेस्‍टन में होने वाले टेस्‍ट में उपलब्‍ध होना उनके ठीक होने पर निर्भर करेगा।

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने प्रेस रिलीज में कहा, 'आरटी-पीसीआर टेस्‍ट रविवार को कराया जाएगा ताकि उनकी सीटी वैल्‍यू का पता चल सके।' पता हो कि भारतीय टीम इस सीरीज में 2-1 की बढ़त पर है। रोहित शर्मा इस सीरीज में भारत की तरफ से सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज हैं। उन्‍होंने चार टेस्‍ट में 368 रन बनाए हैं। 

बता दें कि लेस्‍टरशायर के खिलाफ रोहित शर्मा ने पहली पारी में बल्‍लेबाजी की थी। भारतीय कप्‍तान ने शुभमन गिल के साथ ओपनिंग की थी और 25 रन बनाए थे। शुभमन गिल के साथ पहले विकेट के लिए रोहित शर्मा ने 37 रन की साझेदारी की थी। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर