कोरोना से उबरकर मैदान पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं रोहित शर्मा

कोरोना की वजह से एजबेस्टन टेस्ट में नहीं खेल पाने के बाद हिटमैन रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में धमाकेदार वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जानिए उन्होंने टी20 सीरीज के पहले मैच की पूर्व संध्या पर इस बारे में क्या कहा?

Indian-Cricket-team
भारतीय क्रिकेट टीम( साभार BCCI) 
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट में कोरोना की वजह से नहीं खेल पाए थे रोहित शर्मा
  • साढ़े तीन महीने बाद टीम इंडिया की जर्सी में खेलते हुए हिटमैन आएंगे नजर
  • इंग्लैंड के खिलाफ साउथैम्पटन में पहले टी20 में कमान संभालने के लिए हैं तैयार

साउथैम्पटन: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना से उबरकर मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गुरुवार को साउथैम्पट के एजेस बाउल मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैच की टी20 सीरीज के पहले मैच में रोहित टीम इंडिया की कमान संभालेंगे। उनकी गैर मौजूदगी में टीम इंडिया को पांचवें पुनर्निर्धारित टेस्ट मैच में 7 विकेट के अंतर से हार का सामना करना पड़ा और सीरीज 2-2 के अंतर से बराबरी पर समाप्त हुई। 

अच्छी रही रिकवरी, फिलहाल सबकुछ लग रहा है ठीक
ऐसे में रोहित शर्मा ने टी20 सीरीज के आगाज से पहले अपनी रिकवरी और फिटनेस के बारे में बताया, मेरी रिकवरी मेरी अच्छी रही है आठ-नौ दिन हो चुके हैं। जिन खिलाड़ियों को कोविड हुआ है उन सभी ने अलग-अलग तरीके से रेस्पॉन्ड किया है। आगे क्या होगा मुझे पता नहीं है लेकिन फिलहाल मुझे सबकुछ ठीक लग रहा है।

मैच पर ध्यान कर रहा हूं केंद्रित, शारीरिक रूप से हूं फिट
रोहित ने आगे कहा, मैंने तीन दिन पहले ट्रनिंग शुरू की थी। मैंने इस मैच में खेलने का फैसला इसलिए किया क्योंकि मैं शरीरिक रूप से बेहतर महसूस कर रहा हूं। फिलहाल कोई लक्षण नहीं हैं। दो तीन टेस्ट करवा लिए हैं सभी निगेटिव आए हैं। अब मैच पर ध्यान दे रहा हूं, आशा करता हूं कि वो रोचक होगा। 

फरवरी में टीम इंडिया के लिए खेले थे आखिरी टी20 मैच
रोहित टीम इंडिया के लिए आखिरी टी20 मैच धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ खेलते हुए फरवरी में नजर आए थे। श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरू में खेला गया टेस्ट मैच उनका टीम इंडिया के लिए आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच था। साढ़े तीन महीने से वो टीम इंडिया के लिए नहीं खेले हैं। आईपीएल में भी रोहित का बल्ला नहीं चला था। ऐसे में रोहित के लिए लंबे समय के बाद वापसी आसान नहीं होगी। 

 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर