जब रूट के खिलाफ रोहित शर्मा बने हरभजन सिंह, हिटमैन ने कॉपी किया भज्जी का गेंदबाजी एक्शन [VIDEO]

रोहित शर्मा ने शनिवार को इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए हरभजन सिंह का एक्शन कॉपी किया। देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Rohit Sharma
हरभजन के एक्शन से गेंदबाजी कहते हिटमैन रोहित शर्मा 

चेन्नई: भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने अपनी जड़ें इतनी मजबूती से जमा लीं थीं कि भारतीय टीम को उन्हें आउट करने के लिए तरह तरह के पैंतरे अपनाने पड़े। रूट ने मैच के दूसरे दिन 128 रन के स्कोर से आगे खेलते हुए शानदार दोहरा शतक जड़ दिया और 218 रन बनाकर पवेलियन वापस लौटे। 

रूट 100वें टेस्ट में दोहरा शतक जड़ने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने। दोहरा शतक जड़ने के बाद जब रूट 208 रन बनाकर खेल रहे थे तो विराट कोहली ने रूट को आउट करने के लिए रोहित शर्मा के हाथ में थमा दी। ऐसे में रोहित ने भी रूट का ध्यान भंग करने के लिए एक अजब सा पैंतरा आजमाया और 147वें ओवर की पांचवीं गेंद पर हरभजन सिंह के एक्शन में गेंदबाजी करते नजर आए। देखते ही देखते रोहित की गेंदबाजी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 



हिटमैन बने टर्बनेटर हरभजन

रोहित के गेंदबाजी एक्शन के बारे में लोगों ने ट्विटर पर रोचक प्रतिक्रियाएं दीं। किसी ने उन्हें रोहित हरभजन शर्मा कहा तो किसी ने टर्बनेटर रोहित। रोहित ने दूसरे चायकाल से पहले 2 ओवर बॉलिंग की और सात रन दिए लेकिन कोई विकेट हासिल नहीं कर सके। रूट को आउट करने के लिए रोहित को गेंदबाजी पर लगाने का विराट का दांव खाली गया। हालांकि 154वें ओवर में शाहबाद नदीम ने शानदार गेंद पर रूट को एलबीडब्लू करके पारी का अंत कर दिया। 

आईपीएल में हैट्रिक ले चुके हैं रोहित
रोहित अपने करियर के शुरुआती दौर में नियमित तौर पर गेंदबाजी करते थे लेकिन कंधे का ऑपरेशन होने के बाद उन्होंने गेंदबाजी करना बंदकर दिया। अब कभी कभार ही कप्तान विराट उन्हें गेंदबाजी करने को कहते हैं। रोहित आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स की ओर से खेलते हुए हैट्रिक भी ले चुके हैं। 
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर