विराट कोहली चलते-चलते अचानक रुके और फिर कैमरामैन को देखकर किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया वीडियो

Virat Kohli makes cameraman's day: भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली एजबेस्‍टन के मैदान पर अभ्‍यास करने के बाद लौट रहे थे। तब वह अचानक रुके और कैमरामैन से मुस्‍कुराकर उसका हाल पूछा। कोहली का यह वीडियो वायरल हो गया है।

Virat Kohli
विराट कोहली 
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने बनाया कैमरामैन का दिन
  • विराट कोहली का वीडियो हुआ वायरल
  • विराट कोहली इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट में एक्‍शन में नजर आएंगे

एजबेस्‍टन: भारतीय टीम 1 जुलाई को एजबेस्‍टन में इंग्‍लैंड के खिलाफ पटौदी ट्रॉफ के दोबारा निर्धारित किए गए पांचवें टेस्‍ट को खेलने की तैयारी में जुटी हुई है। भारतीय टीम ने लेस्‍टरशायर के खिलाफ हाल ही में अभ्‍यास मैच के जरिये टेस्‍ट की तैयारी की। वहीं इंग्‍लैंड ने न्‍यूजीलैंड का 3-0 से क्‍लीन स्‍वीप किया। ऐसे में दोनों टीमों के हौसले बुलंद हैं और एजबेस्‍टन में होने वाला टेस्‍ट मैच रोमांचक होने की पूरी उम्‍मीद है।

भारतीय टीम बुधवार को बर्मिंघम पहुंची और ट्रेनिंग शुरू की। भारत के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली और शुभमन गिल एकसाथ पैदल चलते हुए नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो एजबेस्‍टन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने शेयर किया है। कैमरामैन इन दोनों खिलाड़‍ियों के पीछे चल रहा था जब कोहली और गिल मैदान से बाहर जा रहे थे। विराट कोहली चलते-चलते अचानक रुके और कैमरामैन की तरफ गंभीर भाव के साथ देखा। फिर उन्‍होंने पूछा कि क्‍या हाल हैं और फिर पूर्व भारतीय कप्‍तान मुस्‍कुरा दिए।

एजबेस्‍टन ने इसका वीडियो शेयर किया है और साथ ही कैप्‍शन लिखा, 'किंग के साथ पैदल चला। मेरी जिंदगी पूरी हुई।' वारविकशायर ने वीडियो से कोहली का फोटो निकालकर शेयर किया और कैप्‍शन लिखा, 'किसी से उतना ही प्‍यार करो, जितना कोहली को एडमिन से है।'

भारत और इंग्‍लैंड के बीच पिछले साल चार टेस्‍ट खेले गए थे। पांचवां टेस्‍ट भारतीय खेमे में कोविड-19 संकट के कारण स्‍थगित कर दिया गया था। भारतीय टीम ने सीरीज में 2-1 की बढ़त बना रखी है। भारतीय टीम एजबेस्‍टन टेस्‍ट से पहले रोहित शर्मा को लेकर उलझन में है। भारतीय कप्‍तान हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए और उनके टेस्‍ट में खेलने पर सस्‍पेंस बना हुआ है। अगर रोहित शर्मा टेस्‍ट नहीं खेलते हैं तो जसप्रीत बुमराह को भारतीय टीम की कमान सौंपी जा सकती है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर