IND vs SL 2nd T20I Dream11 Team Prediction: इन 11 खिलाड़ियों के साथ सीरीज जीत की हैट्रिक पूरी करने उतरेगी टीम इंडिया

IND vs SL 2nd T20I Dream11 Team Prediction, India vs Sri Lanka 2nd T20I Playing 11 Today Match: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में रोहित शर्मा इन 11 खिलाड़ियों के सीरीज अपने नाम करने उतर सकते हैं। 

Indian_cricket-Team-Playing-XI
भारतीय क्रिकेट टीम  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारतीय टीम ने लखनऊ में खेले गए पहले टी20 में हासिल की थी 62 रन के अंतर से जीत
  • धर्मशाला में लखनऊ वाली एकादश के साथ टीम इंडिया के मैदान पर उतरने की है पूरी संभावना
  • भारतीय टीम की इस मैच के साथ लगातार तीसरी टी20 सीरीज जीत पर होगी नजर

IND vs SL 1st T20I Dream11 Team Prediction, India vs Sri Lanka 1st T20I Playing 11 Today Match: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज धर्मशाला में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने लखनऊ में गुरुवार को खेले गए सीरीज के पहले मैच में मेहमान टीम को 62 रन के बड़े अंतर से मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी। टॉस हारकर भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 199 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसके बाद जीत के लिए 200 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने श्रीलंका को 6 विकेट पर 137 रन पर रोक दिया।

भारत-श्रीलंका दूसरे टी20 मैच के लाइव अपडेट्स के लिए यहां जुड़ें 

ऐसे में टीम इंडिया धर्मशाला में सीरीज के दूसरे मुकाबले में जीत हासिल करके सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। यह रोहित की कप्तानी में भारत की लगातार तीसरी टी20 सीरीज जीत होगी। टी20 विश्व कप 2021 में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद भारतीय टीम ने एक भी टी20 मुकाबला नहीं गंवाया है और लगातार 10 मैच में जीत दर्ज की है। ऐसे में भारतीय टीम शनिवार को भी जीत के इस सिलसिले को बरकरार रखने के इरादे से मैदान में उतरेगी और रोहित पहले मैच में जीत हासिल करने वाली टीम में कोई छेड़छाड़ करने की कोशिश नहीं करेंगे। 

संभावना है कि रोहित शर्मा लखनऊ में फतह हासिल करने वाली एकादश के साथ ही मैदान में उतर सकते हैं। ऐसे में कलाई की चोट की वजह से पहले टी20 से बाहर होने वाले रुतुराज गायकवाड़ को तीसरे मैच का इंतजार करना होगा। वहीं युवा रवि बिश्नोई को भी बेंच पर इस मैच में बैठना पड़ेगा। क्योंकि पहले मैच में संजू सैमसन और दीपक हुड्डा जैसे खिलाड़ियों को बल्लेबाजी मौका नहीं मिल सका था। ऐसे में वो टीम में बने रह सकते हैं। सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया तीसरे मैच में बड़े बदलाव के साथ निश्चित तौर पर उतरेगी, इसके लिए उसे पहले दूसरा टी20 अपने नाम करना होगा। 

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 के लिए भारत की संभावित प्लेइंग-11:
रोहित शर्मा(कप्तान), ईशान किशन(विकेटकीपर), संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा(डेब्यू), हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर