IND vs WI 1st ODI Live Cricket Streaming: कब, कहां और कैसे देखें भारत-वेस्‍टइंडीज पहले वनडे का लाइव प्रसारण

India vs West Indies (IND vs WI) 1st ODI Live Cricket Score Streaming Online: भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच आज तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा। जानिए मैच का लाइव प्रसारण और कवरेज कब, कहां और कैसे देखें।

rohit sharma
रोहित शर्मा 
मुख्य बातें
  • भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच पहला वनडे आज
  • अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा पहला वनडे
  • दोनों टीमों का मैच जानिए आप किस चैनल पर देख सकते हैं

IND vs WI 1st ODI Live Cricket Score Streaming Online: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज का आगाज रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने जा रहा है। यह भारतीय क्रिकेट टीम का 1000वां एकदिवसीय मुकाबला होगा। इस मुकाम पर पहुंचने वाली भारत दुनिया की पहली टीम है। ऐसे में भारतीय टीम इस मुकाबले को जीत के साथ यादगार बनाना चाहेगी। इसके अलावा सीमित ओवरों की टीम के नए कप्तान बनाए जाने के बाद रोहित शर्मा पहली बार वनडे टीम की कमान संभालेंगे। ऐसे में वो भी जीत के साथ आगाज करना चाहेंगे।

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच वनडे के आंकड़ें जबर्दस्‍त हैं। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 133 वनडे खेले गए, जिसमें से भारत ने 64 मैच जीते जबकि वेस्‍टइंडीज ने 63 में बाजी मारी। दोनों टीमों के बीच भारत में 58 वनडे खेले गए हैं। इसमें से भारत ने 29 जबकि कैरेबियाई टीम ने 28 मैचों में जीत दर्ज की। एक मैच टाई रहा। पिछले पांच मैचों मे भारत का पलड़ा भारी रहा है क्‍योंकि उसने चार मौकों पर जीत दर्ज की। चलएि आपको बताते हैं 

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच पहला वनडे कब खेला जाएगा? (When will be IND vs WI 1st Odi be played?)

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच पहला वनडे 6 फरवरी यानी रविवार को खेला जाएगा।

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच पहला वनडे कहां खेला जाएगा? (Where will be IND vs WI 1st Odi be played?)

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच पहला वनडे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

भारत बनाम वेस्‍टइंडीज के बीच पहला वनडे किस चैनल पर प्रसारित होगा (IND vs WI 1st Odi Live telecast)

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच पहले वनडे का लाइव प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1 एचडी, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 2, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 2 एचडी और स्‍टार स्‍पोर्ट्स 3 पर होगा।

भारत बनाम वेस्‍टइंडीज मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देखें? (IND vs WI 1st Odi Live Streaming)

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच पहले वनडे की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप डिजनी प्‍लस हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से संबंध‍ित कवरेज आप टाइम्‍सनाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर