IND vs WI 2nd ODI Live Cricket Streaming: कब, कहां और कैसे देखें भारत-वेस्‍टइंडीज दूसरे वनडे का लाइव प्रसारण

India vs West Indies (IND vs WI) 2nd ODI Live Cricket Score Streaming Online: भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच आज तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा। जानिए मैच का लाइव प्रसारण और कवरेज कब, कहां और कैसे देखें।

india cricket team
भारतीय क्रिकेट टीम  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरा वनडे
  • अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा दूसरा वनडे
  • टीम इंडिया मौजूदा सीरीज में 1-0 की बढ़त पर है

IND vs WI 2nd ODI Live Cricket Score Streaming Online: भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे खेला जाएगा। टीम इंडिया ने पहला वनडे 6 विकेट से जीता और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। भारतीय टीम की कोशिश दूसरा वनडे जीतकर सीरीज अपने नाम करने की होगी। वहीं वेस्‍टइंडीज के लिए यह मुकाबला करो या मरो की स्थिति का है और वह इसे जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर करना चाहेगा। रोहित शर्मा बतौर नियमित सीमित ओवर कप्‍तान अपनी पहली सीरीज खेल रहे हैं तो वो सीरीज जीत के साथ इसे खास बनाना चाहेंगे। किरोन पोलार्ड चाहेंगे कि उनके बल्‍लेबाज दमदार प्रदर्शन करके सीरीज को जीवित रखकर रोमांच बरकरार रखें।

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच वनडे के आंकड़ें जबर्दस्‍त हैं। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 134 वनडे खेले गए, जिसमें से भारत ने 65 मैच जीते जबकि वेस्‍टइंडीज ने 63 में बाजी मारी। दोनों टीमों के बीच भारत में 59 वनडे खेले गए हैं। इसमें से भारत ने 30 जबकि कैरेबियाई टीम ने 28 मैचों में जीत दर्ज की। एक मैच टाई रहा। पिछले पांच मैचों मे भारत का पलड़ा भारी रहा है क्‍योंकि उसने चार मौकों पर जीत दर्ज की। चलिए आपको बताते हैं कि मैच का लाइव प्रसारण कब और कहां देखें।

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच पहला दूसरा कब खेला जाएगा? (When will be IND vs WI 2nd Odi be played?) 

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरा वनडे 9 फरवरी यानी बुधवार को खेला जाएगा।

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरा वनडे कहां खेला जाएगा? (Where will be IND vs WI 2nd Odi be played?)

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरा वनडे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

भारत बनाम वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरे वनडे का लाइव प्रसारण किस चैनल पर प्रसारित होगा (IND vs WI 2nd Odi Live telecast)

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरे वनडे का लाइव प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1 एचडी, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 2, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 2 एचडी और स्‍टार स्‍पोर्ट्स 3 पर होगा।

भारत बनाम वेस्‍टइंडीज दूसरे वनडे मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देखें? (IND vs WI 2nd Odi Live Streaming)

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरे वनडे की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप डिजनी प्‍लस हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से संबंध‍ित कवरेज आप टाइम्‍सनाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर