IND vs WI 3rd T20I Live Cricket Streaming: कब, कहां और कैसे देखें भारत-वेस्‍टइंडीज तीसरे टी20 का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग

India vs West Indies (IND vs WI) 3rd T20I Live Cricket Score Streaming Online: भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स पर खेला जाएगा। इस मैच का लाइव प्रसारण जानें कब, कहां और कैसे देखें।

india cricket team
भारतीय क्रिकेट टीम 
मुख्य बातें
  • भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच टी20 इंटरनेशनल सीरीज
  • ईडन गार्डन्‍स पर खेला जाएगा तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच
  • जानिए मैच का लाइव प्रसारण कब, कहां और कैसे देख सकते हैं

IND vs WI 3rd T20I Live Cricket Score Streaming Online: भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स पर तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का तीसरा व अंतिम मुकाबला खेला जाएगा। टीम इंडिया ने वनडे सीरीज के बाद टी20 इंटरनेशनल सीरीज पर भी कब्‍जा किया और अब उसका इरादा यहां भी वेस्‍टइंडीज का 3-0 से क्‍लीन स्‍वीप करने का होगा।  रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने पहला टी20 6 विकेट जबकि दूसरा टी20 8 रन के अंतर से जीता। उधर, किरोन पोलार्ड के नेतृत्‍व वाली वेस्‍टइंडीज की टीम मौजूदा दौरे पर पहली जीत की तलाश में होगी। टी20 क्रिकेट में वेस्‍टइंडीज की टीम मजबूत है और वो यहां भारत पर हावी होना जरूर चाहेगी।

वैसे, टी20 इंटरनेशनल मैचों में दोनों टीमों के बीच आंकड़ों पर गौर किया जाए तो यहां भारतीय टीम का पलड़ा भारी है। भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच अब तक 19 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले गए हैं। इनमें से भारत ने 12 मैच जीते जबकि 6 मैचों में कैरेबियाई टीम ने बाजी मारी है। 1 मैच का नतीजा नहीं निकला। वहीं दोनों टीमों के बीच पिछले 5 टी20 इंटरनेशनल मैचों में सभी मुकाबले भारत ने जीते। चलिए आपको बताते हैं कि मैच का लाइव प्रसारण कब और कहां देखें।

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच कब खेला जाएगा? (When will be IND vs WI 3rd T20i be played?)

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच 20 फरवरी यानी रविवार को खेला जाएगा।

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच कहां खेला जाएगा? (Where will be IND vs WI 3rd T20i be played?)

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स पर खेला जाएगा।

भारत बनाम वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच का लाइव प्रसारण किस चैनल पर प्रसारित होगा (IND vs WI 3rd T20i Live telecast)

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच का लाइव प्रसारण आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1 एचडी, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 2, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 2 एचडी और स्‍टार स्‍पोर्ट्स 3 पर देख सकते हैं।

भारत बनाम वेस्‍टइंडीज तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देखें? (IND vs WI 3rd T20i Live Streaming)

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप डिजनी प्‍लस हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से संबंध‍ित कवरेज आप टाइम्‍सनाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर