ICC ODI Team Rankings: जिंबाब्वे को धूल चटाने के बाद भारत इस पायदान पर बरकरार, पाकिस्तान टीम सिर्फ चार अंक दूर

क्रिकेट
भाषा
Updated Aug 23, 2022 | 13:56 IST

Latest ICC ODI Team Rankings: भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में जिंबाब्वे का सूपड़ा साफ कर दिया। जानिए, टीम इंडिया की ताजा आईसीसी वनडे टीम रैंकिंग में क्या स्थिति है?

Team India ODI Ranking
भारतीय खिलाड़ी @BCCI  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईसीसी पुरुष वनडे टीम रैंकिंग
  • भारत अपने स्थान पर बरकरार
  • न्यूजीलैंड टीम टॉप पर काबिज

दुबई: जिंबाब्वे के खिलाफ 3-0 से सीरीज जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी की ताजा वनडे टीम रैंकिंग में तीसरे स्थान पर बनी हुई है। भारत के 111 रेटिंग अंक हो गए हैं।

पाकिस्तान ने भी नीदरलैंड को 3-0 से हराया और 107 रेटिंग अंक लेकर वह चौथे स्थान पर है। न्यूजीलैंड 124 अंक के साथ शीर्ष पर है जिसने वेस्टइंडीज को 2-1 से हराया। इंग्लैंड 119 रेटिंग अंक के साथ दूसरे स्थान पर है।

भारत को अब छह अक्टूबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेलनी है। दूसरी ओर पाकिस्तान इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद एक ही वनडे खेलेगा।

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2022: टीम इंडिया के साथ दुबई नहीं जाएंगे राहुल द्रविड़, जरूरत पड़ने पर ये दिग्गज बनेगा हेड कोच! बनेगा हेड कोच!

न्यूजीलैंड टीम अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया से हारने पर उसे शीर्ष स्थान इंग्लैंड को गंवाना पड़ सकता है। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया जीतता है तो पाकिस्तान की जगह चौथे स्थान पर पहुंच सकता है।

यह भी पढ़ें: जिम्बाब्वे का सूपड़ा साफ कर टीम इंडिया ने मनाया जोरदार जश्न, 'काला चश्मा' पर जमकर नाचे खिलाड़ी

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर