विराट कोहली के परिवार को लंदन पहुंचते ही होटल स्‍टाफ ने दिया सरप्राइज, फोटो शेयर किए बिना नहीं रह सकी अनुष्‍का

India vs England, Lord's test: टीम इंडिया लॉर्ड्स में 12 अगस्‍त से शुरू होने वाले दूसरे टेस्‍ट के लिए लंदन पहुंच गई है। होटल स्‍टाफ ने विराट कोहली के परिवार का स्‍वागत करके उन्‍हें आश्‍चर्यचकित किया।

virat kohli family
विराट कोहली का परिवार 
मुख्य बातें
  • भारतीय टीम दूसरे टेस्‍ट के लिए लंदन पहुंच गई है
  • कप्‍तान कोहली और उनके परिवार का होटल पहुंचने पर भव्‍य स्‍वागत हुआ
  • कप्‍तान के साथ इंग्‍लैंड दौरे पर उनकी पत्‍नी अनुष्‍का और बेटी वमिका साथ है

लंदन: मैदान में अपनी भावनाएं जाहिर करने और बाहर एकदम पेशेवर तरह रहने वाले भारतीय कप्‍तान विराट कोहली आश्‍चर्य में पड़ गए जब लॉर्ड्स में इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट से पहले वह अपने परिवार के साथ सेंट जेम्‍स कोर्ट होटल पहुंचे। सभी की आंखें उत्‍साहित कप्‍तान कोहल पर होंगी कि महत्‍वपूर्ण दूसरे टेस्‍ट में वह किस तरह अपनी टीम का नेतृत्‍व करेंगे। भारत और इंग्‍लैंड के बीच 12 अगस्‍त से लॉर्ड्स पर पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्‍ट खेला जाएगा।

नॉटिघंम में लगातार बारिश के कारण मैच का नतीजा नहीं निकल सका। यह मुकाबला ड्रॉ रहा। भारतीय टीम रिपोर्ट के अनुसार सुबह 11 बजे तक लंदन के लिए रवाना हो चुकी थी। सभी सदस्‍यों के आरटी-पीसीआर टेस्‍ट निगेटिव थे। टीम के कुछ खिलाड़‍ियों ने नॉटिघंम छोड़ने की अपनी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की। 

हालांकि, होटल पहुंचने पर कप्‍तान कोहली और उनका परिवार आश्‍चर्यचकित रह गया। दरअसल, होटल स्‍टाफ ने कोहली की बेटी वमिका के लिए कुछ विशेष किया था। सेंट जेम्‍स कोर्ट स्‍टाफ ने एक बैलून (गुब्‍बारा) पर लिखा, 'दोबारा स्‍वागत है प्‍यारी वमिका'। यह गुब्‍बारा उस कमरे में लगा हैं, जहां कोहली रुके हैं।' लंदन के होटल में वमिका का बड़ी गर्मजोशी के साथ स्‍वागत किया गया।

अनुष्‍का ने शेयर किया फोटो

विराट कोहली की पत्‍नी और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने वमिका के लिए इस खास अंदाज की सराहना की और इसका फोटो अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर किया। बता दें कि कोहली-अनुष्‍का भारत के सबसे पावर कपल में से एक माने जाते हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर विरुष्‍का के नाम से मशहूर है। विरुष्‍का को फैंस का प्‍यार इसलिए भी काफी मिलता है क्‍योंकि दोनों समय-समय पर अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्‍ट करके फैंस को अपडेट रखते हैं।

एक महीने पहले ही अनुष्‍का शर्मा ने बेटी वमिका के छह महीने की पूरा होने पर लिखा था, 'उसकी एक मुस्‍कान हमारी आस-पास की पूरी दुनिया बदल देती है। मुझे उम्‍मीद है कि जिस तरह तुम हमें देखती हो, हम दोनों उस प्‍यार पर खरे उतरे। हैप्‍पी 6 महीने हम तीनों को।'

बहरहाल, भारतीय कप्‍तान विराट कोहली इस समय लॉर्ड्स टेस्‍ट की तैयारियों में जुटे हैं। इस टेस्‍ट मैच को देखने के लिए बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली के मौजूद रहने की भी उम्‍मीद है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर