IND vs IRE 2nd T20 Dream11 Team Prediction: भारत-आयरलैंड दूसरे टी20 में आज ऐसी हो सकती है प्‍लेइंग-11

IND vs IRE 2nd T20 T20 Dream11 Team Prediction, India vs Ireland 2nd T20 Playing XI Today Match: भारत-आयरलैंड दूसरे व अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में मंगलवार को कौन सी टीम किस खिलाड़ी को मैदान पर उतार सकती है, आइए यहां जानिए।

India vs Ireland 2nd T20I Playing 11 Prediction
भारत बनाम आयरलैंड दूसरे टी20 की संभावित प्लेइंग-11 (क्रिकेट आयरलैंड)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत बनाम आयरलैंड दूसरा टी20 मैच
  • डबलिन में खेला जाएगा दूसरा व अंतिम टी20 मुकाबला
  • अंतिम टी20 में दोनों टीमें संयोजन में कर सकती हैं कुछ प्रयोग व बदलाव

IND vs IRE 2nd T20I Playing XI: आयरलैंड क्रिकेट टीम की तरफ से हैरी टेक्टर ने पहले मुकाबले में शानदार नाबाद अर्धशतकीय पारी जरूर खेली, लेकिन उनकी टीम बारिश से प्रभावित उस मैच में जीत नहीं हासिल कर सकी। भारतीय टीम ने बारिश के बाद किए गए 12-12 ओवर के इस मैच में 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज करके सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी। अब दो टी20 मैचों की इस सीरीज के दूसरे व अंतिम मैच की बारी है और मंगलवार को हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी में पहली सीरीज जीतना व क्लीन स्वीप करना चाहेंगे, ऐसे में प्लेइंग-11 अहम होगी, जानने की कोशिश करते हैं कि दोनों टीमों की प्लेइंग-11 कैसी हो सकती है।

इस सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या ने पहले टी20 के बाद कहा था कि भारतीय टीम इसी साल ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले टी20 विश्व कप की राह पर मजबूती से ध्यान केंद्रित कर रही है, ऐसे में वो दूसरे टी20 में ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को मौका देने इच्छुक होंगे। उमरान मलिक को दूसरी बार भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है जिनको पहले मैच में डेब्यू कैप सौंपी गई थी।

ये भी पढ़ेंः आज भारत और आयरलैंड के बीच खेला जाएगा दूसरा टी20, यहां जानिए अहम बातें

ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ के भी फिट होने के आसार नहीं दिख रहे हैं ऐसे में टीम प्रबंधन बदलाव कर सकता है। भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल गेंदबाजी में, इसके अलावा दीपक हुड्डा ने द्वारा ओपनर के रूप में पहल टी20 में अच्छी पारी खेलने के बाद उनको बरकरार रखा जा सकता है। अब देखना ये होगा कि टीम इंडिया की तरफ से बेंच स्ट्रेंथ में से किसको-किसको दूसरे टी20 में आजमाया जाता है।

IND vs IRE 2nd T20I Pitch Report, Weather Forecast: यहां क्लिक करके जानिए दूसरे टी20 की पिच रिपोर्ट और मौसम

भारत-आयरलैंड की संभावित प्लेइंग-11 (IND vs IRE 2nd T20I Probable Playing XI)

टीम इंडिया

हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, दिनेश कार्तिक, हर्षल पटेल, आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और अक्षर पटेल।

India vs Ireland 2nd T20 LIVE Streaming: जानिए भारत-आयरलैंड दूसरे टी20 मैच को कब और कहां देखें

आयरलैंड क्रिकेट टीम

एंड्रयू बलबर्नी (कप्तान), गैरेथ डेलानी, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर, जॉर्ज डॉकरेल, एंडी मैकब्राइन, मार्क अडायर, कोनोर ओल्फर्ट, क्रेग यंग और ​​जोशुआ लिटिल।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर