India vs Ireland T20 Series: इन दो भारतीय से भिड़ने को बेताब हैं आयरलैंड के आलराउंडर गैरेथ डेलानी

Gareth Delany on IND vs IRE T20I Series: मेजबान आयरलैंड के ऑलराउंडर गैरेथ डेलानी ने भारत के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज को लेकर उत्सुकता जताई है और खासतौर पर दो खिलाड़ियों का सामना करने को लेकर।

Gareth Delany
गैरेथ डेलानी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत बनाम आयरलैंड टी20 सीरीज
  • आयरिश ऑलराउंडर गैरेथ डेलानी हैं उत्साहित
  • भारत के दो दिग्गज खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने को लेकर उत्सुक हैं डेलानी

India tour of Ireland 2022: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच हुई रोमांचक टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के बाद अब बारी है भारत बनाम आयरलैंड टी20 सीरीज की। दो मैचों की इस सीरीज पर कई खिलाड़ियों की नजरें टिकी हुई हैं, खासतौर पर मेजबान आयरिश खिलाड़ियों की, जिनके पास दिग्गज भारतीय टीम के खिलाफ दम दिखाने का मौका होगा। इन्हीं में से एक हैं आयरलैंड के ऑलराउंडर गैरेथ डेलानी जो दो भारतीय खिलाड़ियों का सामना करने के लिए बेताब हैं।

आयरलैंड के लेग-स्पिन ऑलराउंडर गैरेथ डेलानी टीम इंडिया में वापसी कर रहे सूर्यकुमार यादव के साथ-साथ अनुभवी पेसर भुवनेश्वर कुमार का सामना करने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया और आयरलैंड के बीच दो टी20 मैचों की सीरीज 26 और 28 जून को खेली जाएगी। आयरलैंड के लिए 12 वनडे और 37 टी20 मैच खेल चुके डेलानी को सूर्यकुमार और भुवनेश्वर के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

उन्होंने आगे बताया, "सूर्यकुमार यादव को गेंद फेंकना मेरा एक सपना है, जो पूरा होने जा रहा है। वह प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं, जो 360 डिग्री के साथ खेलने का दमखम रखते हैं। भुवनेश्वर कुमार टी20 में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ नई गेंद वाले गेंदबाजों में से एक हैं इसलिए उनके साथ खेलना एक अच्छी चुनौती होगी।"

भारत के खिलाफ दो टी20 मैच के बाद, आयरलैंड को तीन एकदिवसीय मैच और टी20 मैच के लिए न्यूजीलैंड की मेजबानी करनी है, इसके बाद दो टी20 दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ और पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए अफगानिस्तान की मेजबानी करनी है।

ये भी पढ़ेंः ये है टी20 इतिहास में भारत की सबसे बड़ी जीत, जब रनों के तूफान में दब गया आयरलैंड

आयरलैंड पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में 2021 पुरुष टी 20 विश्व कप के सुपर 12 चरण के लिए क्वालीफाई करने में असमर्थ होने के बाद अपनी टी20 शैली को फिर से शुरू करने की राह पर है।

ऑलराउंडर ने आगे बताया, "सुपर 12 चरण के लिए क्वालीफाई नहीं करना हमारे लिए एक टीम के रूप में एक अविश्वसनीय रूप से निराशाजनक अनुभव था। इस समय हमारी टीम में बहुत सारे युवा खिलाड़ी हैं।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर