IND vs PAK Asia Cup 2022 Timing, Live Streaming: जानिए भारत-पाकिस्तान मैच कब है, टाइमिंग, लाइव स्ट्रीमिंग, व अन्य जानकारियां

India vs Pakistan (IND vs PAK) Asia Cup 2022 T20 Match Schedule, Live Streaming, Date, Timing (भारत-पाकिस्तान का मैच कब है 2022): दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों को एशिया कप 2022 में होने वाले भारत और पाकिस्तान के महामुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। जानिए कब और कहां देखें ये मुकाबला?

India-vs-Pakistan
भारत बनाम पाकिस्तान 
मुख्य बातें
  • भारत पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों का 9 महीने बाद होने जा रहा है आमना सामना
  • पिछली बार टी20 विश्व कप 2021 के लीग दौर में हुई थी दोनों की भिड़ंत
  • पाकिस्तान से पिछली हार का हिसाब चुकता करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया

India vs Pakistan (IND vs PAK) Asia Cup 2022 T20 Match Schedule, Live Streaming, Date, Timing: भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें 9 महीने बाद एक बार फिर दुबई में एशिया कप महामुकाबले में एक दूसरे से भिड़ने के लिए तैयार हैं। पिछली बार दोनों टीमें टी20 विश्व कप 2021 में एक दूसरे से भिड़ी थीं।

IND VS PAK T20 Match Live Score Streaming: Watch Here

उस मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम को 10 विकेट के अंतर से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में इस बार भारतीय टीम नए कप्तान रोहित शर्मा की अगुआई में बाबर आजम की सेना से भिड़ते को और पिछली हार का हिसाब बराबर करने के इरादे से उतरेगी।

भारत-पाकिस्तान मुकाबला, मैच शेड्यूल (India vs Pakistan Asia Cup 2022 Match Schedule, Date, Timings)

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान को हॉन्गकॉन्ग की टीम के साथ जगह मिली है। दोनों टीमें अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को करेंगी। भारतीय समयानुसार भारत पाकिस्तान मुकाबला 28 अगस्त को दुबई में शाम 7.30 मिनट से खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान का सुपर 4 में पहुंचना तय है। जहां दोनों टीमों की एक-दूसरे से भिड़ंत होगी। सुपर 4 दौर में सभी चार टीमें एक दूसरे से भिड़ेंगी और इस दौरान टॉप 2 में रहने वाली दो टीमें फाइनल में 11 सितंबर को एक दूसरे से भिड़ेंगी। जिस तरह के फॉर्म में ये दोनों टीमें हैं उसे देखकर तो दोनों को ही खिताबी दावेदार माना जा रहा है। ऐसे में 2 सप्ताह के अंतराल में तीसरी बार भी कट्टर प्रतिद्वंद्वी टीमों की भिड़ंत हो सकती है।

भारत-पाकिस्तान मुकाबला, मैच शेड्यूल (India vs Pakistan Asia Cup 2022 Match Schedule, Date, Timings)


एशिया कप 2022 प्रसारण और लाइव स्ट्रीमिंग (India vs Pakistan Asia Cup 2022 Live Streaming)

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास एशिया कप के 2022 प्रसारण अधिकार हैं। टूर्नामेंट के सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनलों पर किया जाएगा। टूर्नामेंट की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध होगी।

एशिया कप के लिए दोनों देशों की टीमें: (India vs Pakistan Asia Cup 2022 Squad, Players List)

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार अर्शदीप सिंह और अवेश खान।

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, मोहम्मग हसनैन, शाहनवाज दहानी और उस्मान कादिर।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर