कल रात जड़े 80 रन, आज IPL नीलामी में श्रेयस अय्यर पर इस टीम ने लुटाए करोड़ों

Which team bought Shreyas Iyer in IPL 2022 Auction: भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने शुक्रवार रात अहमदाबाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में 80 रनों की शानदार पारी खेली। इसके बाद आज (शनिवार) उनको आईपीएल नीलामी में अपनी नई टीम मिल गई।

Shreyas Iyer sold in IPL 2022 Auction to KKR
आईपीएल 2022 की नीलामी में श्रेयस अय्यर को मिला खरीदार (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • कल वनडे मैच में खेली 80 रन की पारी, आज मिली नई आईपीएल टीम
  • आईपीएल 2022 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी में श्रेयस अय्यर को किसने खरीदा?
  • कितने में बिके श्रेयस अय्यर? रह चुके हैं दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान

भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुक्रवार को अहमदाबाद में तीसरा व अंतिम वनडे मुकाबला खेला गया था। इस मैच में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतारा गया और इस बल्लेबाज ने 80 रनों की शानदार पारी खेल दी। भारत मैच जीता और अय्यर 'मैन ऑफ द मैच' भी बने। अब आज उनको आईपीएल 2022 के लिए हो रही खिलाड़ियों की नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने खरीद लिया है।

श्रेयस अय्यर को आईपीएल 2022 की नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 12 करोड़ 25 लाख रुपये में खरीदा। उनको लेकर कुछ टीमों के बीच जमकर बोलियां लगीं। श्रेयस अय्यर एक शानदार बल्लेबाज हैं और वो आईपीएल में काफी सफल भी रहे हैं। हालांकि उनके लिए पिछले दो सीजन कुछ खास नहीं रहे थे। दो साल पहले वो चोटिल होने के कारण आईपीएल से बाहर हो गए, जबकि पिछले साल उनको दिल्ली कैपिटल्स ने कप्तानी नहीं सौंपी।

IPL AUCTION LIVE: जानिए कौन सा-खिलाड़ी इस बार कितने में बिक रहा है, नीलामी की ताजा अपडेट्स देखिए

उम्मीद की जा रही थी कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम अय्यर को रिटेन करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, और अब वो एक नई टीम से खेलते नजर आने वाले हैं। श्रेयस अय्यर को आईपीएल के अपने पहले सीजन में इमर्जिंग प्लेयर अवॉर्ड दिया गया था। इसके बाद आईपीएल 2019 की नीलामी से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स ने उनको रिटेन कर लिया था।

जबकि 2018 में दिल्ली कैपिटल्स ने श्रेयस अय्यर को कप्तानी सौंप दी थी। उनके कप्तान रहते दिल्ली कैपिटल्स को काफी फायदा मिला। अब तक 87 आईपीएल मैचों में 2375 रन बनाने वाले श्रेयस अय्यर ने इस टूर्नामेंट में 16 अर्धशतक लगाए हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर