कप्तान रोहित का विजय सफर जारी, श्रीलंका को पहले टी20 में हराने के बाद कुछ ऐसा कहा

Rohit Sharma's post match comments: श्रीलंका को पहले टी20 मैच में 62 रनों से करारी मात देने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने क्या कुछ कहा। आइए जानते हैं।

Rohit Sharma
रोहित शर्मा  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत-श्रीलंका पहला टी20 मुकाबला
  • टीम इंडिया ने श्रीलंका को 62 रन से मात दी
  • जीत के बाद विजयी कप्तान रोहित शर्मा ने कई बातें कहीं

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान टीम इंडिया ने धमाकेदार जीत दर्ज की। भारत ने श्रीलंका को इस मैच में 62 रन से करारी मात दी। इसके साथ ही कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का विजयी सिलसिला बरकरार रहा है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप के बाद अब भारत श्रीलंका के खिलाफ भी वैसा ही प्रदर्शन करना चाहता है। आइए जानते हैं कि श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने क्या कहा।

रोहित शर्मा ने कहा, "फॉर्म में बदलाव आता-जाता रहता है। मुझे ईशान किशन की क्षमता का पूरा अहसास है और उसे आज बल्लेबाजी करते देख बहुत अच्छा लगा। उसने छह ओवरों के बाद पारी बनाई, जो कि और खुशी देने वाली बात थी। ये सिर्फ आते ही आक्रामक शॉट्स खेलने की बात नहीं है, अच्छे शॉट्स खेलकर गैप्स में गेंद निकालना शानदार रहा है।"

टी20 का नया किंगः रोहित शर्मा ने तोड़ दिया मार्टिन गुप्टिल का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी टीम में लौट आए हैं। इस अनुभवी ऑलराउंडर ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में एक विकेट झटका। जडेजा को लेकर रोहित शर्मा ने कहा, "उसको लेकर बहुत खुशी है। हमें उसके और योगदान की जरूरत है इसीलिए हमने उसको बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा और आने वाले मुकाबलों में आप ऐसा कई बार होता देखेंगे। वो अच्छी लय में है, खासतौर पर टेस्ट क्रिकेट में, और हम सीमित ओवर क्रिकेट में भी उस लय का फायदा उठाना चाहते हैं।"

ये भी पढ़िए- 15 करोड़ 25 लाख में बिकने वाले ईशान किशन का बल्ला गरजा, तोड़ा रिषभ पंत का रिकॉर्ड

रोहित ने आगे कहा, "मुझे बड़े मैदानों में खेलना पसंद है, वहीं पर आपकी बल्लेबाज के रूप में असल परीक्षा होती है। कोलकाता में आप अच्छी टाइमिंग से भी छक्का जड़ सकते हैं।" कप्तान रोहित टीम की फील्डिंग से खुश नजर नहीं आए, इसको लेकर उन्होंने कहा, "हम कुछ कैच छोड़ रहे हैं, जो कि इस स्तर पर अस्वीकार है। मुझे लगता है हमारे फील्डिंग कोच को कुछ काम करना होगा। हमें ऑस्ट्रेलिया में (टी20 विश्व कप 2022) सर्वश्रेष्ठ फील्डिंग टीम के रूप में उतरना है।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर