इस मामले में विराट कोहली से बिल्कुल अलग सोच रखते हैं रोहित शर्मा, खुलकर रख दी अपनी बात

Rohit Sharma have different way of thinking about Bio Bubble and busy schedule: टीम इंडिया के नए कप्तान रोहित शर्मा का उस मामले में बिल्कुल अलग सोचना है जिसको लेकर विराट कोहली ने काफी विरोध किया था।

Virat Kohli and Rohit Sharma on bio bubble issue
विराट कोहली और रोहित शर्मा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • क्या बायो-बबल और कार्यभार को लेकर परेशान हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी
  • पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कई बार खुलकर उठाया था ये मुद्दा
  • अब नए कप्तान रोहित शर्मा ने इस पर अपने विचार जाहिर किए

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने कप्तानी कार्यकाल के दौरान बायो-बबल (Bio Bubble) को लेकर कई बार सवाल उठाए, इसके अलावा उन्होंने व्यस्त कार्यक्रम को लेकर भी कई बार अपने सवाल सामने रखे व बयानों के जरिए विरोध भी किया। लेकिन क्या नए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी ऐसा ही सोचते हैं? दरअसल, नए कप्तान रोहित शर्मा का इस मामले में बिल्कुल अलग नजरिया है और उन्होंने इसको खुलकर जाहिर भी कर दिया है।

भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज से पहले मीडिया से मुखातिब होते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण दुनिया भर में क्रिकेट खेलने के लिए  तैयार की गई जैव सुरक्षित वातावरण (बायो बबल) व्यवस्था को लेकर वो चिंतित नहीं हैं। रोहित ने साफ कहा कि उन्हें बायो-बबल से कोई परहेज नहीं है और उन्हें सभी मैचों में खेलने में कोई दिक्कत नहीं है। रोहित बोले कि वह तभी अवकाश लेंगे जब उन्हें इसकी जरूरत महसूस होगी।

मैं सभी मैचों के लिए तैयार हूं

टेस्ट कप्तान के रूप में रोहित की नियुक्ति से पहले सवाल उठ रहे थे कि क्या वह व्यस्त अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम को देखते हुए सभी प्रारूपों में नेतृत्व करने के इच्छुक होंगे लेकिन भारतीय कप्तान ने इस पर स्पष्ट रवैया अपनाया।

रोहित ने कहा, ‘‘अभी मुझे किसी तरह की दिक्कत नहीं हैं और मैं सभी मैचों में खेलने के लिये तैयार हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘कार्यभार हमेशा इस पर निर्भर करता है कि उसके बाद क्या होता है। आप हर दिन इस पर गौर करते हैं, इसे समझते हैं। यदि आपको विश्राम की जरूरत होती है तो आप विश्राम लेते हैं और कोई अन्य आपकी जगह लेता है।’’

फिलहाल सब अच्छा चल रहा है

रोहित ने कहा, ‘‘आप देखते हैं कि दूसरा खिलाड़ी कैसे भरपायी करता है, उसमें किस तरह की क्षमता है। फिलहाल सभी कुछ अच्छा लग रहा है।’’ कोरोना के मामलों में काफी गिरावट देखी गई है, अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में खिलाड़ियों को बायो-बबल से राहत मिलती है या नहीं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर