India tour of England: इंग्लैंड रवाना होने से पहले भारतीय क्रिकेटरों को मिली अच्छी खबर

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jun 01, 2021 | 21:53 IST

Indian cricketers allowed to take families to England: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को इंग्लैंड के लंबे दौरे से पहले एक अच्छी खबर मिल गई है। वे अपने परिवार को साथ ले जा सकते हैं।

Indian cricket team
Indian cricket team (BCCI) 
मुख्य बातें
  • भारतीय टीम का इंग्लैंड दौरा 2021
  • इंग्लैंड रवाना से पहले भारतीय टीम को मिली अच्छी खबर
  • बीसीसीआई ने परिवारों को खिलाड़ियों के साथ जाने की इजाजत दी

इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से ठीक पहले बीसीसीआई की तरफ से टीम इंडिया और उससे जुड़े सपोर्ट स्टाफ के लिए एक अच्छी खबर आई है। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी, कोचिंग स्टाफ और सहायक स्टाफ को इंग्लैंड दौरे पर परिवार को साथ ले जाने की मंजूरी मिल गई है। टीम बुधवार की देर रात इंग्लैंड के लिए रवाना होगी जहां उसे 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला और अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

सूत्र ने आईएएनएस से कहा, "भारतीय खिलाड़ियों को परिवार को साथ ले जाने की मंजूरी मिल गई है। वे उनके साथ तब रह सकते हैं, जब तक रहना चाहते हैं। अगर वे पूरे दौरे के दौरान रहना चाहें तो रह सकते हैं।"

भारतीय पुरुष टीम को भारतीय महिला टीम के साथ चार्टर प्लेन से रवाना होना है लेकिन ऐसी संभावना है कि महिला टीमों को परिवार को साथ ले जाने की मंजूरी नहीं मिले, क्योंकि उनका दौरा सीमित समय का है।

पुरुष टीमों को वहां 100 दिन से ज्यादा रहना है जबकि महिला टीम का दौरा महीने भर का रहेगा जिसमें एक टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी 20 मैच खेलने हैं। भारतीय टीम तीन जून को लंदन पहुंचेगी जहां से वह साउथम्पटन जाएगी और वहां क्वारंटीन में रहेगी। भारतीय कप्तान विराट कोहली के अलावा टीम के अन्य खिलाड़ी ऑस्ट्रलिया दौरे पर अपने परिवार को साथ लेकर गए थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर