MI vs DC Playing 11, IPL 2021: इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती हैं मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स

IPL 2021, MI vs PBKS playing 11 prediction: आईपीएल 2021 में आज डबर हेडर होगा। दूसरा मैच में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स की भिड़ंत होगी। जानें, प्लेइंग इलेवन में किन खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।

MI vs PBKS Playing 11
केएल राहुल और रोहित शर्मा (तस्वीर साभार- आईपीएल) 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 का 41वां मुकाबला
  • मुंबई और पंजाब के बीच होगी भिड़ंत
  • जानिए, दोनों की संभावि प्लेइंग इलेवन

MI vs PBKS Team Playing 11 Today Match: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस (एमआई) और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों की शाम साढ़े सात बजे से अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में टक्कर होगी। दोनों टीमों का मौजूदा सीजन में यह 11वां मैच है। गत चैंपियन मुंबई ने अभी तक 10 मैचों से 4 अपने नाम किए हैं। रोहित ब्रिगेट 8 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर है। वहीं, पंजाब की टीम ने भी इतने ही मैचों में 4 जीत दर्ज की हैं, लेकिन वो थोड़े बेहतर रन रेट के आधार पर तालिका में पांचवें स्थान पर है।

मुंबई को दूसरे चरण में नहीं मिली जीत

पांच बार की चैम्पियन मुंबई ने यूएई में खेले जा रहे दूसरे चरण में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया है। एमआई को अभी तक यहां एक जीत नसीब नहीं हो सकी है और उसे से लगातार तीन मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है। टीम को बल्लेबाजों ने काफी निराश किया है। कप्तान रोहित शर्मा ने पिछले दो मैचों में 33 और 43 रन बनाए, लेकिन बड़ी पारियों में तब्दील नहीं सके। सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन फॉर्म में नहीं है। फिट होकर टीम में लौटने वाले हार्दिक पंड्या भी कुछ खास नहीं कर पाए। गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह ने ठीक-ठाक प्रदर्शन किया है पर ट्रेंट बोल्ट और राहुल चाहर कोई कमाल नहीं दिखाया।

पंजाब को एक जीत और एक हार मिली
 
दूसरी ओर, पंजाब किंग्स ने मौजूदा चरण में अब तक दो मैच खेले हैं, जिसमें उसे एक शिकस्त और एक जीत मिली। पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दो रन से मुकाबला गंवाया तो सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध 5 रन से विजय हासिल की। कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने राजस्थान के सामने टिककर बल्लेबाजी की थी पर हैदराबाद के खिलाफ दोनों बड़ी पारी नहीं खेल पाए। तूफानी बल्लेबाजी क्रिस गेल भी अभी तक कोई धमाल नहीं मचा पाए हैं। हालांकि, गेंदबाजी में मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह ने अच्छा प्रदर्शन किया है। स्पिनर रवि बिश्नोई भी छाप छोड़ने में कामयाब रहे।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, एडम मिल्ने, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान-विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, एडेन मार्कराम, दीपक हुड्डा, हरप्रीत बरार, नाथन एलिस, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह और रवि बिश्नोई।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर