ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2022 से पहले शुरू की जिंदगी की नई पारी, भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड से रचाई शादी

Glenn Maxwell marries Vini Raman: आईपीएल 2022 का आगाज अगले हफ्ते से होने जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल आरसीबी का हिस्सा हैं।

Glenn Maxwell marries Vini Raman
ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022
  • आरसीबी स्टार मैक्सवेल ने रचाई शादी
  • फ्रेंचाइजी ने कंगारू क्रिकेट को दी बधाई

ऑस्ट्रेलिया के स्पिन ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी जिंदगी की नई पारी शुरू कर दी है। उन्होंने एक निजी समारोह में भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड विनी रमन से शादी रचा ली है। दोनों 18 मार्च को शादी के बंधन में बंधे। मैक्सवेल और रमन कई सालों से रिलेशनशिप में थे। दोनों ने 2020 में सगाई की थी। शादी की तस्वीर मैक्सवेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'मिस्टर एंड मिसेज मैक्सवेल 18.03.2022'। साथ ही एक हार्ट इमोजी भी है।

मेलबर्न में रहती हैं विनी रमन  

मैक्सवेल और विनी की तस्वीरें साल 2017 में सामने आई थीं। हालांकि, दोनों को किसी इवेंट में 2019 में साथ देखा गया था। तब मैक्सवेल अपनी पार्टनर विनी के संग ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट अवॉर्ड्स में नजर आए थे। इसके बाद से दोनों कई बार एक दूसरे के साथ अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके है। बता दें कि भारतीय मूल की विनी तमिल परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वह एक फार्मासिस्ट हैं और मेलबर्न में रहती हैं।

यह भी पढ़ें: कैसे तेज गेंदबाज से स्पिनर बन गए ग्लेन मैक्सवेल, खुद किया 'फॉर्मूले' का खुलासा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by VINI (@vini.raman)

आईपीएल के शुरुआती मैच मिस कर सकते हैं मैक्सवेल

मैक्सवेल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पिछले सीजन में में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) के लिए शानदार बल्लेबाजी की थी। ऐसे में फ्रेंचाइजी ने मैक्सवेल को आईपीएल 2022 के लिए 11 करोड़ रुपए में रिटेन किया। हालांकि, कंगारू ऑलराउंडर शादी की वजह से 26 मार्च से शुरू होने जा रहे आगामी सीजन के कुछ शुरुआती मैच मिस कर सकता है। वैसे, आरसीबी ने ट्विटर पर मैक्सवेल को शादी की बधाई दी है। फ्रेंचाइजी ने दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि आरसीबी परिवार मैक्सवेल और विनी के जिंदगी का नया चैप्टर शुरू होने पर बेहद खुश है। दोनों को शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें: ग्लैन मैक्सवेल ने तनावमुक्त विराट के प्रदर्शन को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर