IPL 2022: विवाद भूल अब एक ही टीम में खेलेंगे क्रुणाल पांड्या-दीपक हुड्डा, सहवाग ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नीलामी में लखनऊ सुपरजाइंट्स ने उन दो खिलाड़ियों को साथ में मिला दिया है जो कभी एक दूसरे के साथ विवाद में घिरे थे। दीपक हुड्डा-कृणाल पांड्या अब दोनों एक ही टीम के लिए खेलेंगे।

Krunal Pandya and Deepak Hooda
क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा 
मुख्य बातें
  • बड़ौदा के लिए खेलते हुए क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा के बीच तनाव हुआ था
  • क्रुणाल पांड्या अभी तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे
  • अब दोनों आईपीएल में एक ही टीम में खेलेंगे

टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को शनिवार को लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) ने 8.25 करोड़ रुपए की मोटी रकम में खरीदा। पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे क्रुणाल एलएसजी में दीपक हुड्डा के साथ होंगे। हुड्डा को लखनऊ सुपरजाइंट्स ने 5.75 करोड़ रुपए में खरीदा। क्रुणाल और हुड्डा का एक ही टीम में आने पर लोगों का ध्यान गया। दरअसल, पिछले साल दोनों के बीच एक विवाद हुआ था।

हुड्डा ने क्रुणाल पर अपमानजनक भाषा और करियर को खत्म करने की धमकी देने का आरोप लगाकर विवाद खड़ा कर दिया था। क्रुणाल के साथ बहस के बाद बायो-बबल छोड़ने के बाद बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने उन्हें निलंबित कर दिया था। बाद में ऑलराउंडर ने अंततः बड़ौदा छोड़ा और घरेलू सत्र के लिए राजस्थान में स्थानांतरित होने का फैसला किया। एसोसिएशन को भेजे गए ईमेल में हुड्डा ने क्रुणाल पर कई आरोप लगाए थे। हुड्डा ने कहा था कि क्रुणाल ने उन्हें खींचने की कोशिश की और चेताया था कि वह सुनिश्चित करेंगे कि वह कभी बड़ौदा के लिए नहीं खेल पाएं। इसके बाद वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी शुरू होने से एक दिन पहले होटल छोड़कर चले गए थे।

ऐसे में जब अब दोनों खिलाड़ी आईपीएल में एक ही टीम के लिए खेलेंगे तो फैंस ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी ट्विटर पर मस्ती में शामिल हुए। उन्होंने लिखा कि हुड्डा और क्रुणाल एक अच्छी जोड़ी होगी। बड़ौदा ने विभाजित किया लखनऊ ने जोड़ा। 

20 लाख से 10 करोड़ तक जा पहुंचा ये 6 फीट 2 इंच लंबा भारतीय खिलाड़ी, आईपीएल नीलामी में हुई बल्ले-बल्ले

LDG ने इसके अलावा जेसन होल्डर (8.75 करोड़), क्विंटन डी कॉक (6.75 करोड़) और मनीष पांडे (4.60 करोड़) को भी चुना। लखनऊ ने मेगा नीलामी से पहले ही केएल राहुल (17 करोड़), मार्कस स्टोइनिस (9.2 करोड़), रवि बिश्नोई (4 करोड़) को रिटेन कर लिया था।

लॉर्ड शार्दुल ने आईपीएल नीलामी में भी मचाया धमाल, कड़ी जंग के बाद ऑलराउंडर हुआ मालामाल

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर