IPL 2022: जेसन रॉय की जगह इस अफगान बल्लेबाज की लग सकती है लॉटरी, गुजरात टाइटन्स को हरी झंडी मिलने का इंतजार

क्रिकेट
भाषा
Updated Mar 08, 2022 | 16:24 IST

Jason Roy replacement in Gujarat Titans: जेसन रॉय केे आईपीएल 2022 से नाम वापस लेने के बाद अफगानिस्तान के ओपनर की लॉटरी लग सकती है।

Rahmanullah Gurbaz
रहमामुल्लाह गुरबाज  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022
  • जेसन रॉय को गुजरात ने नीलामी में खरीदा था
  • रॉय ने आगामी सीजन से नाम वापस ले लिया

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र में गुजरात टाइटंस टीम में इंग्लैंड के जेसन रॉय की जगह अफगानिस्तान के आक्रामक सलामी बल्लेबाज रहमामुल्लाह गुरबाज ले सकते हैं।

रॉय ने लंबे समय तक बायो बबल में नहीं रहने के लिये आईपीएल से नाम वापिस ले लिया। टी20 में 150 से अधिक का स्ट्राइक रेट रखने वाले गुरबाज बहु उपयोगी खिलाड़ी है। वह अब तक 69 टी20 मैचों में 113 छक्के लगा चुके है।

गुजरात टीम उन्हें विकल्प के तौर पर टीम में शामिल करने के लिये बीसीसीआई से हरी झंडी मिलने का इंतजार कर रही है। समझा जाता है कि टीम ने अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान से इस पर सलाह ली है। 

ये भी पढ़ें: गुजरात टाइटन्स में शामिल हुआ आईपीएल का रिकॉर्ड होल्डर गेंदबाज, सच हुई भज्जी की भविष्यवाणी

गुरबाज के आने से गुजरात की एक समस्या और सुलझ जायेगी। मैथ्यू वेड लीग के दूसरे सप्ताह में ही उपलब्ध होंगे, लिहाजा एकमात्र विकेटकीपर रिधिमान साहा हैं, जिनका टी20 में बहुत अच्छा रिकॉर्ड नहीं है।

गुरबाज पाकिस्तान सुपर लीग में मुल्तान सुल्तांस और इस्लामाबाद युनाइटेड के लिये, लंका प्रीमियर लीग में कैंडी टस्कर्स के लिये और बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खुलना टाइगर्स के लिये खेल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2022 Schedule Announced: आईपीएल 2022 का 26 मार्च को होगा आगाज, जारी हुआ पूरा कार्यक्रम

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर