IPL 2022: रविचंद्रन अश्विन से गेंदबाजी के साथ-साथ दिमागी गुर सीखना चाहता है ये युवा खिलाड़ी 

क्रिकेट
भाषा
Updated Mar 16, 2022 | 21:47 IST

रविचंद्रन अश्विन आईपीएल 2022 में खेलने को तैयार है लेकिन राजस्थान रॉयल्स में खेलने वाले कुछ युवा खिलाड़ी उनसे गेंदबाजी के साथ-साथ दिमागी गुर भी सीखने को तैयार बैठे हैं। 

Ravichandran-Ashwin
रविचंद्रन अश्विन  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते नजर आएंगे रविचंद्रन अश्विन
  • अश्विन से गेंदबाजी और दिमागी गुर सीखने को तैयार हैं रेयान पराग
  • ऑलराउंडर रेयान पराग लगातार चौथे सीजन राजस्थान के लिए खेलते हुए नजर

जयपुर: रविचंद्रन अश्विन के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को लेकर रोमांचित राजस्थान रॉयल्स के युवा ऑलराउंडर रियान पराग ने कहा कि वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग सत्र में भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर का दिमाग पढ़कर सीखना चाहते हैं। अश्विन रॉयल्स की टीम में शामिल स्टार खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्हें पहले आईपीएल का खिताब जीतने वाली रॉयल्स ने नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स को पछाड़कर पांच करोड़ रुपये में खरीदा। 

रॉयल्स के लिए आईपीएल में अपना चौथा सत्र खेलने जा रहे 20 साल के पराग ने कहा कि वह अश्विन के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पराग ने रॉयल्स की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा, 'यह निश्चित तौर पर अश्विन होगा... अगर वह सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ नहीं है तो भी वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑफ स्पिनरों में से एक हैं। मैं निश्चित तौर पर टूर्नामेंट में अपने साथ लाल गेंद लेकर आऊंगा जिससे कि टूर्नामेंट में उससे कुछ गुर सीख सकूं।'

लगातार चौथी सीजन राजस्थान के लिए खेलते नजर आएंगे पराग
पराग ने कहा, 'यहां तक कि सफेद गेंद से भी मुझे लगता है कि मैं विविधता को लेकर उसका दिमाग पढ़कर सीख सकता हूं। मुझे लगता है कि इस सत्र के बाद सफेद गेंद से मेरी गेंदबाजी काफी बेहतर हो जाएगी।' गुवाहाटी के रहने वाले पराग अब तक 30 आईपीएल मुकाबले खेल चुके हैं और लीग में चौथे सत्र में खेलते हुए इसका फायदा उठाना चाहते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर