RCB vs KKR Pitch Report, Weather Forecast, IPL 2022: जानें, बैंगलोर-कोलकाता मैच की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

Today Match Pitch Report, RCB vs KKR, Navi Mumbai weather Forecast Today: आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की टक्कर होगी। दोनों टीमें अपना दूसरा मैच खेलेंगी।

RCB vs KKR, DY Patil Stadium Pitch Report
RCB vs KKR, DY Patil Stadium Pitch Report 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 का छठा मैच
  • बैंगलोर-कोलकाता की होगी टक्कर
  • जानिए, पिच-मौसम का संभावित हाल

Today IPL match Pitch Report, Bangalore vs Kolkata: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच जंग होगी। दोनों टीमें नवी मुंबई के डी वाय पाटिल स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। आरसीबी और केकेआर का मौजूदा सीजन में यह दूसरा मैच है। आरसीबी ने अपने अभियान की की शुरुआत हार के साथ की थी और अब वह जीत की राह पर वापस आने की फिराक में होगी। बैंगलोर को पंजाब किंग्स ने 5 विकेट से शिकस्त दी थी। वहीं, कोलकाता ने अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 6 विकेट से धूल चटाई थी। केकेआर की नजर जीत के सिलसिले को जारी रखने पर होगी।

कैसी होगी बैंगलोर-कोलकाता मैच की पिच (RCB vs KKR Pitch Report)

परंपरागत रूप से डी वायल पाटिल स्टेडियम लंबी बाउंड्री के कारण हाई स्कोरिंग ग्राउंड नहीं रहा है। लेकिन पिछले मैच में यह बात पूरी तरह गलत साबित हो गई। दरअसल, आरसीबी और पंजाब के मैच में यहां कुल 410 रन बने। बैंगलोर ने 205 का स्कोर खड़ा किया और पंजाब ने 208 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। ऐसे में एक बार फिर इस मैदान पर रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। पिच पर अधिक घास होने से तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है, लेकिन स्पिनरों को ज्यादा सहायता मिलने की उम्मीद नहीं है। इस मैदान पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने वाली टीम फायदे में रह सकती है।

आज कैसा होगा नवी मुंबई का मौसम (Navi Mumbai Weather Forecast)

आज नवी मुंबई का मौसम साफ रहेगा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी जब शाम को मुकाबले के लिए मैदान पर उतरेंगे तो तापमान 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। मैच आगे बढ़ने पर तापमान गिरकर 28 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है। वहीं, मैच के दौरान हवा 5 से 8 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है। हालांकि, उमस रहने की उम्मीद है, जो 45-60 प्रतिशत के दरम्यान तक रह सकती है। गौरतलब है कि शाम के समय ओस फैक्टर अहम हो सकता है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर