IPL Auction: नीलामी में इस खिलाड़ी को खरीदकर गंभीर हुए बहुत खुश, लखनऊ ने लगाया बड़ा दांव

Jason Holder in IPL Auction: पहली बार आईपीएल खेलने उतर रही Lucknow Super Giants ने वेस्टइंडीज के शानदार हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर को अच्छी खासी कीमत देकर अपने पाले में कर दिया है।

IPL Auction 2022: Jason Holder sold to Lucknow Super Giants for Rs.8.75 crore
IPL: नीलामी में इस खिलाड़ी को खरीदकर गंभीर हुए बहुत खुश 
मुख्य बातें
  • बेंगलुरु में हो रही है आईपीएल 2022 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी
  • जेसन होल्डर के लिए मुंबई और राजस्थान ने भी लगाई थी बोली
  • ऑलराउंडर जेसन होल्डर को लखनऊ सुपर जाइंट्स ने 8.75 करोड़ में खरीदा

Jason Holder IPL auction: आईपीएल मेगा नीलामी 2022 में शनिवार को नीलामी की प्रक्रिया के दौरान कुछ खिलाड़ियों को लेकर टीम मालिकों के बीच काफी कंपटीशन देखने को मिला। वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर को लेकर भी टीमों में रूचि देखने को मिली लेकिन अंत में बाजी लगी लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथ, जिसने जेसन होल्डर को 8.75 करोड़ खर्च कर अपने पाले में कर दिया।

आईपीएल में जेसन होल्डर

मैच रन विकेट स्ट्राइक रेट औसत
26 189 35 122 14.54

IPL 2022 Auction live updates: आईपीएल नीलामी की ताजा अपडेट्स जानने के लिए क्लिक करें

ऐसी रही है होल्डर की आईपीएल जर्नी

2013 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने के कुछ दिनों बाद, होल्डर को चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल नीलामी में 20,000 डॉलर के आधार मूल्य पर अनुबंधित किया था। 2014 में सनराइजर्स ने उन्हें खरीदा था। सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें बल्लेबाजी में प्रमोट किया और उन्हें हरफनमौला कर्ण शर्मा और परवेज रसूल से आगे बल्लेबाजी करने के लिए भेजा। 2016 की नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें खरीदा था। होल्डर ने अपने द्वारा खेले गए सभी चार मैचों में 5.50 की औसत से 22 रन बनाए और 51.50 की औसत से 2 विकेट लिए। 2020 में, वह चोटिल मिशेल मार्श के स्थान पर आईपीएल 2020 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद में शामिल हुए।

आपको बता दें कि  गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स के जुड़ने के बाद दस टीमों की लीग के लिये दो दिवसीय नीलामी में 600 क्रिकेटरों की बोली लगेगी जिसमें 227 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं।

IPL 2022 Players Auction LIVE Updates: तीसरे सेट की नीलामी शुरू, लखनऊ सुपरजायंट्स ने जेसन होल्‍डर को 8.75 करोड़ रुपए में खरीदा

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर