Ashwin in IPL Auction 2022: राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलेंगे अश्विन, RR ने खर्च किए इतने करोड़

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में राजस्थान रॉयल ने रविचंद्रन अश्विन को 5 करोड़ में खरीदा है। उल्लेखनीय है कि आज ऑक्शन के दौरान कई खिलाड़ियों पर आईपीएल टीमें अपना दांव लगाने वाली है।

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलेंगे अश्विन, मिले इतने करोड़
IPL Auction 2022: R Ashwin Bought By Rajasthan Royals for Rs 5 Crore 
मुख्य बातें
  • राजस्थान रॉयल्स ने 5 करोड़ खर्च कर आर अश्विन को खरीदा
  • पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आए थे अश्विन
  • राजस्थान रॉयल्स के लिए पहली बार खेलते हुए नजर आएंगे अश्विन

IPL Auction 2022: भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को शनिवार को बेंगलुरु में चल रही इंडियन प्रीमियर लीग 2022 मेगा नीलामी में राजस्थान रॉयल्स द्वारा खरीदा गया। अश्विन के लिए दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच काफी देर तक कंपटीशन चला और अंत में, अनुभवी स्पिनर को रॉयल्स ने 5 करोड़ रुपये में खरीद लिया। अश्विन अब पहली बार राजस्थान की टीम के लिए खेलेंगे। 

शानदार रहा है अश्विन का प्रदर्शन

पिछले साल रविंद्रचंद्र अश्विन ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए 13 मैच में सात विकेट लिए थे। इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 7.41 का रहा था। मेगा ऑक्शन में अश्विन ने अपना बेस प्राइस दो करोड़ रुपये रखा था। अश्विन के आईपीएल करियर की बात करें तो 167 आईपीएल मैचों में अश्विन ने 145 विकेट झटके हैं। इस दौरान उनका शानदार इकोनॉमी रेट रहा जो 6.91 का है। साथ ही उनका औसत 27.8 का रहा है। आईपीएल में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 34 रन देकर चार विकेट रहा है। । आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में अश्विन छठवें नबंर पर हैं। 
धाकड़ गेंदबाज कगिसो रबाडा को आईपीएल नीलामी में पंजाब किंग्स ने खरीदा, जानिए कितनी हुई कमाई 

सैमसन होंगे कप्तान

राजस्थान रॉयल्स ने कप्तान संजू सैमसन (14 करोड़), जोस बटलर (10 करोड़ और यशस्वी जायसवाल (4 करोड़) को पहले से ही रिटेन किया हुआ है। आपको बता दें कि आज हुई नीलामी में भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को आईपीएल नीलामी में पंजाब किंग्स ने आठ करोड़ 25 लाख रूपये में खरीदा है जबकि सबके महंगी नीलामी हुई है श्रेयस अय्यर की जिन्हें कोलकाता नाइटराइडर्स ने 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा है। 

Shikhar Dhawan, IPL 2022 Auction: 'गब्बर' को मिली अपनी पांचवीं आईपीएल टीम, जानिए कितने में खरीदे गए

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर