Corona Virus: अब आईपीएल को लेकर एक और सूचना, टीमों ने लिया बड़ा फैसला

IPL 2020: बीसीसीआई द्वारा इंडियन प्रीमियर लीग को स्थगित करने के बाद अब टीमों ने भी अपने खिलाड़ियों को शिविर छोड़कर घर लौटने का आदेश दे दिया है।

CSK MS Dhoni
CSK MS Dhoni  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2020 के लिए टीमों के शिविर रद्द किए गए
  • चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस, आऱसीबी और केकेआर ने अपने अभ्यास सत्र स्थगित किया
  • आईपीएल 2020 को बीसीसीआई ने 15 अप्रैल तक के लिए किया स्थगित

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का खौफ और प्रकोप पूरी दुनिया के लिए सिरदर्द बन चुका है। हर जगह बस इसी की चर्चा है और इसी का डर है। इस महामारी के चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पहले आईपीएल 2020 की तारीख आगे बढ़ाते हुए इसको 15 अप्रैल से कराने का ऐलान किया जबकि अब आईपीएल से जुड़ा एक और फैसला सामने आ गया है।

Covid-19 महामारी के चलते आईपीएल को स्थगित किये जाने के बाद अब लीग की आठों फ्रेंचाइजी ने टूर्नामेंट से पहले के अपने शिविर आगामी सूचना तक रद्द कर दिये गए हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने सोमवार को अपना अभ्यास शिविर रद्द कर दिया जो 21 मार्च से शुरू होना था। तीन बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI), चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने अपने शिविर पहले ही रद्द कर दिये थे। तीन बार की चैम्पियन सीएसके ने शनिवार को ही शिविर स्थगित कर दिया था जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई से रवाना हो गए।

आरसीबी ने ट्वीट किया, ‘सभी की सुरक्षा और सेहत को ध्यान में रखकर 21 मार्च से शुरू होने वाला आरसीबी अभ्यास शिविर आगामी सूचना तक रद्द कर दिया गया है। हम सभी से स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशा निर्देशों का पालन करके सुरक्षित रहने का अनुरोध करते हैं।’

बीसीसीआई ने मुख्यालय भी बंद किया

उधर बीसीसीआई ने अपने कर्मचारियों की सुरक्षा को देखते हुए अपना मुंबई स्थित मुख्यालय भी बंद करने का फैसला किया है। जब तक स्थिति सामान्य नहीं होती है तब तक कर्मचारियों को घर से काम करने का आदेश दिया गया है। इससे पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ये भी फैसला लिया था कि सभी घरेलू टूर्नामेंटों का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर