भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए मेजबान आयरलैंड ने किया टीम का ऐलान

आयरलैंड ने भारत के खिलाफ जून के आखिर में होने वाली 2 मैच की टी20 सीरीज के लिए अपनी 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। 

Ireland-Cricket-Team
आयरलैंड क्रिकेट टीम  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आयरलैंड ने किया दो मैच की टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान
  • 14 सदस्यीय टीम में दो युवा खिलाड़ियों को दिया है मौका
  • युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का टीम में है अच्छा मिश्रण

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ आगामी 2 मैचों की टी20 सारीज के लिए आयरलैंड ने बुधवार को अपनी 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। सीरीज के दो मैच 26 और 28 जून को मालाहाइड में खेले जाएंगे। 

भारत के खिलाफ सीरीज के लिए आयरलैंड ने दो युवा खिलाड़ियों स्टीफन डोहेनी और कोनोर अलफर्ट को जगह दी है। इन दोनों खिलाड़ियों को आयरलैंड ने हाल ही में घरेलू सर्किट में शानदार प्रदर्शन के बाद कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में जगह दी थी।

ये भी पढ़ें: भारत ने किया आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए टीम का ऐलान, हार्दिक होंगे कप्तान

युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का है अच्छा मिश्रण
भारत के खिलाफ सीरीज के लिए टीम की कमान नियमित कप्तान एंड्रर्यू बलबर्नी के हाथों में होगी। टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है। जिसमें पॉल स्टर्लिंग जैसे अनुभवी खिलाड़ी शामिल है जो आईसीसी टी20 रैंकिंग में टॉप प्लेयर्स  में शामिल हैं। 

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेला जाने वाला आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 करीब आ रहा है  ऐसे में उसकी तैयारी को ध्यान में रखकर कई तरह के प्रयोग करेंगे जिस्से की विश्व कप की टीम तैयार हो सके। दोनों टीमें आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय टी20 में साल 2018 में एक दूसरे से भिड़ी थीं। दो मैच की उस सीरीज को भारत ने आसानी से 2-0 के अंतर से अपने नाम कर लिया था। 

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड की टीम:
एंड्रयू बलबर्नी (कप्तान), मार्क अडेर, कर्टिस कैंफर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, स्टीफन डोहेनी, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, बैरी मैकार्थी, कॉनर ओल्फर्ट, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर, क्रेग यंग।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर