विराट कोहली का 'चमचा' बोलने पर भड़क उठे इरफान पठान, पलटकर पूछ डाला एक धांसू सवाल

Irfan Pathan reply to a Twitter user: इरफान पठान ने एक ट्विटर यूजर को करार जवाब दिया है, जो काफी छाया हुआ। यूजर ने इरफान को विराट कोहली का 'चमचा' कहा था।

Virat Kohli and Irfan Pathan
विराट कोहली और इरफान पठान 
मुख्य बातें
  • इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • इरफान कमेंट का जवाब देने से भी गुरेज नहीं करते
  • अब उन्होंने एक और यूजर को करार जवाब दिया है

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिपर (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में भारतीय टीम की करारी शिकस्त के बाद जमकर आलोचना हो रही है। साथ ही सोशल मीडिया पर टीम मैनेजमेंट और कप्तान विराट कोहली को भी आड़े हाथ लिया जा रहा है। एक तरफ कोहली की बल्लेबाजी को निशाना बनाया जा रहा है तो दूसरी ओर उनकी कप्तानी एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गई है।

इरफान पठान को भी ट्रोल करने की कोशिश

हालांकि, कई लोग कोहली की तारीफ करने वालों को भी टार्गेट कर रहे और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस कड़ी में एक यूजर ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर इरफान पठान को भी ट्रोल करने की कोशिश की। यूजर ने भारतीय कप्तान कोहील प्रशंसा करने के लिए पठान को 'चमचा' तक बता दिया। उसने यह भी कहा कि क्या पठान को कोहली की तारीफ करने के पैसे दिए जा रहे हैं?

इरफान ने यूजर से पूछ डाला एक धांसू सवाल

यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'क्या इरफान पठान को कमेंट्री करने के लिए पैसे मिल रहे हैं या फिर विराट कोहली की तारीफ करने के पैसे दिए जा रहे हैं? चमचागिरी की एक हद होना चाहिए।' इसपर पठान भड़क उठे। उन्होंने यूजर को रिप्लाई किया और एक धांसू सवाल पूछ डाला। उन्होंने लिखा, 'तो आप नहीं चाहते कि मैं दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी की तारीफ करूं?'

गौरतलब है कि भारत को डब्ल्यूटीसी फाइनल में 8 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा था। भारत को जीत का दावदेरा बताया जा रहा था लेकिन टीम न्यूजीलैंड के सामने पस्त हो गई। भारत ने पहली पारी में 217 जबकि दूसरी पारी में महज 170 रन बनाए। भारतीय बल्लेबाज डटकर कीवी गेंदबाजों का सामना नहीं कर पाए। भारत की ओर से एक भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं जमा पाया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर