IND vs SA: इरफान पठान ने बताया कि क्या हार्दिक पांड्या फिर नीली जर्सी में भी चमकेंगे या नहीं

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jun 09, 2022 | 10:37 IST

Irfan Pathan on Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या को लेकर कहा है कि वो टीम प्रबंधन को काफी सारे विकल्प मुहैया कराएंगे।

Rahul Dravid and Hardik Pandya
राहुल द्रविड़ और हार्दिक पांड्या  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत-दक्षिण अफ्रीका पहला टी20
  • हार्दिक पाडंया को लेकर इरफान पठान ने दिया बयान
  • क्या फिर पुराने अंदाज में भारत के लिए जलवा बिखेरेंगे हार्दिक पांड्या

भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान को लगता है कि हार्दिक पांड्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम प्रबंधन को ढेर सारे विकल्प मुहैया कराए। पांड्या ने आईपीएल 2022 के सीजन में तीनों फार्मेट में शानदार प्रदर्शन किया।

पूरी तरह से फिट पांड्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलेंगे और उन्हें टीम में दो खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद उप कप्तान बनाया गया है। पांड्या ने आईपीएल सीजन के 15 मैचों में 487 रन बनाए और सीजन का समापन गुजरात टाइटंस की जीत के साथ किया।

IND vs SA 1st T20 Playing 11, Dream11 Team Prediction, Pitch Report, Live Score: Watch here

उन्होंने आगे कहा, "पांड्या एक शानदार खिलाड़ी हैं, उन्होंने आईपीएल सीजन में गुजरात टाइटंस का नेतृत्व किया और जीत के साथ सीजन का समापन किया। टीम प्रबंधक पांड्या की फॉर्म से काफी प्रभावित हुए हैं।"

भारतीय टीम में दो उभरते हुए गेंदबाज अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक भी शामिल हैं, लेकिन उनके प्लेइंग इलेवन में खेलने की आशंका बनी हुई है।

36 आईपीएल मैचों में अर्शदीप ने 8.42 की इकॉनमी रेट से 40 विकेट लिए हैं, जिसमें उनके नाम एक पांच विकेट है। जम्मू-कश्मीर के उमरान ने लगातार 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आग की सांस ली है।

ये भी पढ़ेंः भारत को मिला नया उपकप्तान, इस खिलाड़ी को पहली बार जिम्मेदारी

उन्होंने कहा, "इन दोनों खिलाड़ियों को भारत बुलाते हुए देखकर बहुत रोमांचित हूं। अर्शदीप सिंह लंबे समय से अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। बाएं हाथ का गेंदबाज आपको अलग कोण देता है, लेकिन डेथ में उन्होंने जिस तरह से गेंदबाजी की है वह काफी प्रभावित करने वाली है।"

पठान ने आगे बताया, उमरान मलिक ने आईपीएल सीजन में काफी शानदार खेला है। उन्होंने सभी मैचों में लगातार 150 प्रति किलोमीटर के हिसाब से गेंदे फेंकी। मैं उनसे काफी प्रभावित हूं। सिर्फ भारत ही नहीं, पूरी दुनिया उत्साहित है, क्योंकि दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं। साथ ही टीम प्रबंधन राहुल द्रविड़ और बाकि सभी कोच ने भी उनका समर्थन किया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर