इरफान पठान भी हुए कोरोना का शिकार, सचिन, यूसुफ, बद्रीनाथ के साथ खेले थे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज

Irfan Pathan tests positive for Covid-19: पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान को कोरोना हो गया है। उन्होंने हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेली थी।

Irfan Pathan
इरफान पठान 

हाल ही महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, पूर्व भारतीय खिलाड़ी यूसुफ पठान और पूर्व बल्लेबाज एस बद्रीनाथ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। वहीं, अब पूर्व क्रिकेट इरफान पठान कोरोना का शिकार हो गए हैं। इरफान ने सोशल मीडिया के जरिए खुद को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। इरफान का कहना है कि उनमें कोई लक्षण नहीं है और उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है। मालूम कि चारों खिलाड़ी रोड सेफ्टी सीरीज में इंडिया लेजेंड्स की ओर से खेले थे। तेंदुलकर की कप्तानी में भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट की चैपियन बनी थी।

'मैं बिना लक्षण कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव हूं'

इरफान पठान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैं बिना किसी लक्षण के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आया हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं घर पर ही क्वारंटाइन हूं। मैं निवेदन करना चाहता हूं कि हाल ही में जो मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना टेस्ट करवा लें। सभी से कहना चाहता हूं कि मास्क जरूर पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें। आप सभी की सेहत अच्छी रहे।' बता दें कि इरफान के ट्वीट पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। लोग इरफान की सेहत को लेकर चिंत व्यक्त कर रहे हैं और साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

इरफान से पहले एस बद्रीनाथ, सचिन तेंदुलकर और युसूफ पठान ने भी ट्विटर के जरिए खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। बद्रीनाथ ने कहा था, 'मैं लगातार जरूरी सावधानी बरत रहा था और लगातार टेस्ट भी करा रहा था। हालांकि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजीटिव आया है और मुझमें हल्के लक्षण हैं।' तेंदुलकर ने कहा था, 'मैं खुद का परीक्षण कराता रहा हूं और कोविड को दूर रखने के लिए सभी अनुशंसित सावधानियां बरत रहा हूं। हालांकि, मैं हल्के लक्षणों के बाद आज जांच में कोविड पॉजिटिव निकला हूं।' वहीं, यूसुफ ने लिखा था, 'मैं हल्के लक्षणों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैंने अपने आप को घर पर क्वारंटीन कर लिया है।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर