'मैन ऑफ द मैच' बनने के बाद ईशान किशन ने बताई अपनी रणनीति, अपना पसंदीदा शॉट भी बताया

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Feb 25, 2022 | 07:50 IST

Man of the Match Ishan Kishan: श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारत की जीत के हीरो साबित हुए युवा ओपनर ईशान किशन ने मैन ऑफ द मैच खिताब जीतने के बाद अपनी रणनीति के बारे में बताया और अपना पसंदीदा शॉट भी बताया।

Man of the Match Ishan Kishan
ईशान किशन (BCCI) 
मुख्य बातें
  • ईशान किशन लय में लौटे, पिछले सीरीज में कर रहे थे संघर्ष
  • आईपीएल 2022 के सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान किशन श्रीलंका के खिलाफ बने 'मैन ऑफ द मैच'
  • पहले टी20 में फॉर्म में लौटने की रणनीति बताई, अपना पसंदादा शॉट भी बताया

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने कहा कि उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से काफी कुछ सीखा है। बृहस्पतिवार को श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में, किशन ने 57 गेंदों में 89 रनों की विस्फोटक पारी खेली, जिसमें दस चौके और तीन छक्के शामिल थे, जिससे भारत ने श्रीलंका पर 62 रन से जीत हासिल की।

वेस्टइंडीज के खिलाफ ईशान किशन ने तीन पारियों में सिर्फ 71 रन बनाए थे। किशन ने कहा, "मुझे वेस्टइंडीज सीरीज से बहुत कुछ सीखने को मिला। वहां मैंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। गेंद को समझे तब अपने शॉट खेलें। यही योजना मैंने श्रीलंका के खिलाफ खेल के दौरान बनाई थी।"

शानदार पारी के अपने यादगार शॉट के बारे में पूछे जाने पर किशन ने जवाब दिया, "गेंद को पुल करना, यह मेरा पसंदीदा शॉट है, मुझे उस शॉट को खेलने में मजा आता है।"

15.25 करोड़ में बिकने वाले ईशान किशन ने धुआंधार पारी से तोड़ डाला रिषभ पंत का रिकॉर्ड

आईपीएल 2022 की नीलामी में ईशान किशन सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हुए थे। उनको मुंबई इंडियंस ने 15 करोड़ 25 लाख रुपये में खरीदा था। इससे पहले भी वो मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे। वहां भी वो रोहित शर्मा की अगुवाई में मैदान पर होंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर