मार्नस लाबुशेन ने कहा, तीसरे टेस्ट में इस बात से बढ़ेगा ऑस्ट्रेलियाई टीम का हौसला 

क्रिकेट
भाषा
Updated Jan 01, 2021 | 19:10 IST

भारत के खिलाफ अब तक सीरीज में बल्ले से सफल रहने वाले एकलौते कंगारू बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने बताया है कि इस बात का कंगारू टीम को मिलेगा तीसरे टेस्ट में फायदा।

 Marnus Labuschagne
डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ 

मेलबर्न: आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन को सिडनी में भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में डेविड वॉर्नर की वापसी का इंतजार है और उनका मानना है कि मेजबान को उनकी बल्लेबाजी से ही नहीं बल्कि मैदान पर 'असीम ऊर्जा' से भी फायदा मिलेगा।

ग्रोइन की चोट के कारण वॉर्नर पहले दो टेस्ट से बाहर रहे और अब आखिरी दो टेस्ट के लिये उन्हें टीम में शामिल किया गया है। श्रृंखला फिलहाल 1-1 से बराबर है। तीसरा टेस्ट सात जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। 

लाबुशेन ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'वह टीम में लौटते हैं तो हमारे लिये बहुत बड़ी बात होगी। उनके नाम 7000 से अधिक टेस्ट रन है और उनका औसत 50 से अधिक है।वह जबर्दस्त खिलाड़ी हैं।'

उन्होंने कहा, 'बतौर बल्लेबाज ही नहीं बल्कि मैदान पर वह जिस तरह से ऊर्जा का संचार करते हैं, वह काबिले तारीफ है।' वॉर्नर की गैर मौजूदगी ऑस्ट्रेलियाई टीम को बुरी तरह खली है। इस श्रृंखला में अभी तक मैथ्यू वेड, मार्नस लाबुशेन और कप्तान टिम पेन ही 23 से ऊपर की औसत से रन बना सके हैं।


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर