IND vs SL: क्या मोहाली टेस्ट में खेलेंगे रविचंद्रन अश्विन? दिग्गज स्पिनर की फिटनेस पर आया अहम अपडेट

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Mar 01, 2022 | 21:10 IST

Jasprit Bumrah on Ravichandran Ashwin Fitness: रविचंद्रन अश्विन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद से कोई मैच नहीं खेला है। वह चोट के कारण बाहर चल रहे थे। अब उनकी फिटनेस पर अहम अपडेट आया है।

Ravichandran Ashwin
रविचंद्रन अश्निन 
मुख्य बातें
  • भारत बनाम श्रीलंका टेस्ट सीरीज
  • 4 मार्च से शुरू होगा मोहाली टेस्ट
  • अश्विन की फिटनेस पर अपडेट आया है

मोहाली: भारतीय उपकप्तान जसप्रीत बुमराह ने मंगलवार को खुलासा किया कि रविचंद्रन अश्विन फिट हैं और प्रशिक्षण सत्र में अच्छे दिख रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की श्रृंखला के पहले यहां चार मार्च को टेस्ट में अनुभवी ऑफ स्पिनर को शामिल करने का संकेत दिया। अश्विन, जो आखिरी बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे श्रृंखला में भारत के लिए खेले थे, लेकिन चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ सफेद गेंद की श्रृंखला से बाहर हो गए थे। बाद में, जब बीसीसीआई ने श्रीलंका टेस्ट के लिए टीम की घोषणा की, तो ऑफ स्पिनर की भागीदारी को फिटनेस के अधीन कहा गया था।

नेट्स में पसीना बहाते दिखे अश्विन

हालांकि, मंगलवार को बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल से साझा की गई तस्वीरों में, अनुभवी को आईएस बिंद्रा पीसीए इंटरनेशनल स्टेडियम में भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कई सदस्यों के साथ नेट्स में पसीना बहाते देखा गया। बुमराह ने कहा, 'अश्विन फिट हैं। मुझे किसी शिकायत की जानकारी नहीं है। उन्होंने अच्छा देखा और आज प्रशिक्षण में सब कुछ किया। बल्लेबाजी की, गेंदबाजी की और क्षेत्ररक्षण भी किया। उम्मीद है कि टेस्ट सीरीज से पहले कोई समस्या नहीं होगी।' तेज गेंदबाज ने यह भी उल्लेख किया कि टीम के सभी सदस्य वर्तमान में फिट हैं और चयन के लिए उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें: विराट के 100वें टेस्ट के लिए किया गया ये खास इंतजाम, कोहली फैंस की खुशी का नहीं रहेगा ठिकाना

'कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा'

उन्होंने कहा, 'हमने एक वैकल्पिक सत्र किया है, अब तक सब ठीक थे। अभी तक कोई समस्या नहीं है, इसलिए हमें किसी भी कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा।' भारत की गेंदबाजी लाइनअप लगभग तय है, लेकिन टीम प्रबंधन को खासकर श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए नियमित बल्लेबाजों अजिंक्य रहाणे और चेतेशर पुजारा को बाहर करने के बाद बादबल्लेबाजी क्रम को अंतिम रूप देने में थोड़ा और सोचना होगा। भारत के बल्लेबाजी संयोजन के बारे में पूछे जाने पर बुमराह ने कहा कि यह कहना जल्दबाजी होगी और वे जल्द ही अपनी योजना बनाएंगे।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली को लेकर जसप्रीत बुमराह ने दिल खोलकर रखा, दिया बड़ा बयान
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर