सौरव गांगुली के ट्वीट के बाद जय शाह का आया बयान- 'वो अब भी BCCI अध्यक्ष हैं'

Jay Shah on Sourav Ganguly: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक हैरान करने वाले ट्वीट में नई पारी के आगाज के संकेत दिए हैं। इस पर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने संकेत दिए हैं कि दादा अब भी बोर्ड अध्यक्ष हैं।

Sourav Ganguly and Jay Shah
सौरव गांगुली और जय शाह  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सौरव गांगुली के ट्वीट ने मचाई खलबली
  • बीसीसीआई सचिव जय शाह ने दिया बयान
  • सौरव गांगुली अब भी हैं बीसीसीआई अध्यक्ष

Sourav Ganguly Tweet News: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपने ताजा ट्वीट से खलबली मचा दी है। बोर्ड के अध्यक्ष गांगुली ने अपने इस ट्वीट में संकेत दिए हैं कि वो अब नई पारी का आगाज करने जा रहे हैं। इसको लेकर अब बीसीसीआई सचिव जय शाह का बयान है कि दादा अब भी बीसीसीआई अध्यक्ष हैं।

सौरव गांगुली ने अपने ताजा ट्वीट में लोगों को शुक्रिया कहा है जिन्होंने भारतीय क्रिकेट में उनके जुड़ाव के पिछले 30 सालों में उनका सहयोग किया। इसके साथ ही दादा ने अंत में लिखा कि वो उम्मीद करते हैं कि लोग उनकी जिंदगी के नए अध्याय में उनका समर्थन भी करेंगे।"

दादा के इस ट्वीट के जवाब में बोर्ड सचिव जय शाह ने जो ताजा बयान दिया है उसमें उन्होंने साफ कहा है कि सौरव गांगुली अभी भी बीसीसीआई अध्यक्ष हैं। यानी उन्होंने फिलहाल अपने पद से कोई इस्तीफा नहीं दिया है।

ये भी पढ़ेंः बीसीसीआई अध्यक्ष का ट्वीट, सौरव गांगुली करेंगे नए पारी की शुरुआत !

जय शाह ने अपने इस बयान में कहा, "जो कयास लगाए जा रहे हैं कि सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है, वो गलत हैं। जल्द ही मीडिया अधिकारों के रूप में कुछ अच्छे पल आने वाले हैं, ऐसे में मैं और मेरे साथी आगामी अवसरों और भारतीय क्रिकेट के हितों की रक्षा के प्रति अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर