India vs Australia 2nd Test: बर्न्स खेलेंगे, वॉर्नर के भी उतरने की उम्मीद, पुकोव्सकी बाहर

क्रिकेट
Updated Dec 21, 2020 | 21:42 IST | IANS

Joe Burns to play in second test: ऑस्ट्रेलिया और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच मेलबर्न में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई ओपनर जो बर्न्स फिट हो गए हैं।

Joe Burns
जो बर्न्स, Joe Burns  |  तस्वीर साभार: AP

मेलबर्न: आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विल पुकोवस्की 26 दिसंबर से यहां भारत के खिलाफ शुरू होने जा रहे दूसरे टेस्ट (बॉक्सिंग डे) से बाहर हो गए हैं, लेकिन उनके साथी बल्लेबाज जो बर्न्‍स इस टेस्ट में खेलेंगे। वाइल्ड वर्ल्ड ऑफ स्पोटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, पुकोवस्की को पहल अभ्यास मैच में सिर में गेंद लगी थी और फिर वह कनकशन के कारण मैच से बाहर हो गए थे।

चोट के कारण वह पहले टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाए थे और अब दूसरे टेस्ट तक भी वह पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं। कनकशन के कारण अब पुकोवस्की को अपना पदार्पण करने में समय लगेगा। पुकोवस्की अब तक नौ बार कनकशन का शिकार हो चुके हैं।

ओपनर बर्न्‍स को बॉक्सिंग डे टेस्ट में खेलने को हरी झंडी मिल गई है। बर्न्‍स को एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में जसप्रीत बुमराह की एक तेज गेंद उनके कोहनी पर लगी थी, जिसके कारण वह काफी तकलीफ में दिखे थे।

चोट के बावजूद उन्होंने अपनी बल्लेबाजी जारी रखी थी और नाबाद 51 रनों की पारी खेली थी। बर्न्‍स की चोट ज्यादा गंभीर नहीं बताई जा रही है और दूसरे टेस्ट में खेलेंगे।

बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए डेविड वार्नर का भी खेलना तय लग रहा है। वार्नर अगर फिट होकर लौटते हैं तो वह बर्न्‍स के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं। वार्नर शनिवार को ही सिडनी से मेलबर्न पहुंचे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर