इंग्लैंड को लगा करारा झटका, पहले दिया विवादित बयान, अब चोटिल होकर टीम से बाहर हुआ दिग्गज क्रिकेटर

Jos Buttler injured: इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जोस बटलर पिछले कुछ समय से अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में रहे हैं। अब वो श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के अंतिम मैच और वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

Jos Buttler
Jos Buttler  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • श्रीलंका का इंग्लैंड दौरा 2021 - टी20 और वनडे सीरीज
  • इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जोस बटलर चोटिल होकर हुए टीम से बाहर
  • अपने बयानों को लेकर चर्चा व विवादों में है जोस बटलर

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Butler) चोट के कारण श्रीलंका के साथ टी20 सीरीज के तीसरे व अंतिम मुकाबले के साथ-साथ आगामी वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। इन दिनों जोस बटलर अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले आईपीएल में ना खेलने को लेकर उनके बयान की चर्चा हुई तो अब एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ना जाने को लेकर उनका बयान चर्चा में है।

जोस बटलर को गुरुवार की सुबह एमआरआई के लिए ले जाया गया था। बटलर को श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच के बाद परेशानी हुई थी। जोस बटलर की जगह डेविड मलान को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। बटलर ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में धुआंधार पारी खेलकर 'मैन ऑफ द मैच' का खिताब जीता था।

इसके बाद जोस बटलर श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में नहीं खेले थे। इस मैच में इंग्लैंड ने पांच विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाई थी।

जोस बटलर के बयान, कभी कुछ-कभी कुछ

जोस बटलर ने हाल ही में अपने एक बयान में आईपीएल में ना खेलने की बात कही थी जिसको लेकर वो सुर्खियों में थे। राजस्थान रॉयल्स से खेलने वाले इस दिग्गज अंग्रेज ने साफ कह दिया था कि राष्ट्रीय टीम को सेवाएं देने के कारण आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचं में खेलना असंभव है। अब उनका एक और बयान चर्चा में जिसमें उन्होंने कहा कि परिवार के बिना एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया जाना खिलाड़ियों के लिए कठिन होगा। अब देखना ये होगा कि इंग्लैंड के आगामी सीरीज कार्यक्रम में बटलर को प्राथमिकता मिलती है या नहीं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर