IPL 2021: पहले चरण में शतक ठोकने वाले जोस बटलर यूएई में नहीं खेलेंगे, सामने आई ये बड़ी वजह

क्रिकेट
भाषा
Updated Aug 21, 2021 | 22:40 IST

Jos Buttle IPL 2021 Phase 2: राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ बल्लेबाज जोस बटलर यूएई में होने वाले आईपीएल के दूसरे चरण में नहीं खेलेंगे। वह बच्चे के जन्म की वजह से टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

Jos Buttler
जोस बटलर 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 का दूसरा चरण यूएई में होगा
  • राजस्थान रॉयल्स के बटलर यूएई में नहीं खेलेंगे
  • जोस बटलर ने पहले चरण में शतक ठोका था

नई दिल्ली: जोस बटलर की टीम राजस्थान रॉयल्स ने शनिवार को घोषणा की कि इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के संयुक्त अरब अमीरात चरण में नहीं खेल पाएंगे। टी20 लीग भारत में बढ़ते कोविड-19 मामलों और आईपीएल के ‘बायो बबल’ में कई मामले सामने आने के चलते मई में निलंबित हो गई थी जिसके बचे हुए मैच 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेले जाएंगे।

फ्रेंचाइजी ने बटलर पर ये कहा 

राजस्थान फ्रेंचाइजी ने ट्वीट किया, 'जोस बटलर दूसरे बच्चे के जन्म के लिए आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। हम रॉयल्स परिवार में एक नए सदस्य के आने का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।'  वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के बिना खेलेगी जो कोहनी में ‘स्ट्रेस फ्रेक्चर’ के उभरने के कारण साल के बचे हुए सत्र में नहीं खेल पाएंगे।

रॉयल्स ने फिलिप्स से करार किया 

रॉयल्स ने न्यूजीलैंड के शीर्ष क्रम विकेटकीपर बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स से करार किया है जो इस समय कैरेबियाई प्रीमियर लीग में बारबाडोस रॉयल्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं। आईपीएल के इस चरण के निलंबित होने तक रॉयल्स की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर थी, उसने सात में से तीन मैचों में जीत हासिल की थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर