कामरान अकमल ने किया खुलासा, मैदान पर भिड़ने वाले गौतम गंभीर से कैसा है अब उनका रिश्‍ता

Kamran Akmal on Gautam Gambhir: पाकिस्‍तान के पूर्व विकेटकीपर बल्‍लेबाज कामरान अकमल का मैदान में गौतम गंभीर से तगड़ा विवाद हुआ था। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान अकमल ने बताया कि गंभीर के साथ उनका रिश्‍ता कैसा है।

gautam gambhir kamran akmal
गौतम गंभीर कामरान अकमल 
मुख्य बातें
  • कामरान अकमल ने गौतम गंभीर के साथ अपने रिश्‍ते के बारे में खुलासा किया
  • अकमल ने बताया कि वो और गौतम गंभीर अच्‍छे दोस्‍त हैं
  • अकमल ने साथ ही बताया कि इशांत शर्मा के साथ भी उनके व्‍यवहार अच्‍छे हैं

मस्‍कट: एशिया कप 2010। यह वही टूर्नामेंट है, जब भारत और पाकिस्‍तान के बीच मुकाबले के दौरान गौतम गंभीर और कामरान अकमल के बीच जोरदार विवाद हुआ था। ड्रिंक्‍स ब्रेक के दौरान दोनों खिलाड़‍ियों ने एक-दूसरे को अपशब्‍द कहते हुए आपस में सिर टकरा लिए थे। 11 साल बाद अकमल ने खुलासा किया है कि पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर के साथ उनका रिश्‍ता कैसा है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें अकमल ने खुलासा किया कि गलतफहमी के कारण उस समय गंभीर के साथ उनका विवाद हुआ था।

अकमल ने साथ ही कहा कि दोनों खिलाड़‍ियों के बीच अच्‍छा रिश्‍ता है और दोनों ने कई दफा 'ए' मुकाबलों में साथ खेला। अकमल ने साथ ही बताया कि इशांत शर्मा के साथ भी उनका कोई विवाद नहीं है। भारत और पाकिस्‍तान के बीच बेंगलुरु में 2012-13 में टी20 इंटरनेशनल मैच खेला जा रहा था जब अकमल और इशांत का विवाद हुआ था। हालांकि, पाकिस्‍तान के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ने साफ कर दिया है कि भारतीय खिलाड़‍ियों से उनके रिश्‍ते अच्‍छे हैं।

कामरान अकमल ने कहा, '2010 एशिया कप में गौतम गंभीर के साथ विवाद हुआ था, लेकिन वो गलतफहमी के कारण हुआ। वो बहुत अच्‍छे दोस्‍त हैं। हमने साथ में काफी 'ए' क्रिकेट खेली है। इशांत शर्मा के साथ भी कोई विवाद नहीं है।' कामरान अकमल हाल ही में लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एशिया लायंस की तरफ से खेलते हुए नजर आए थे। 40 साल के अकमल अब पाकिस्‍तान सुपर लीग में पेशावर जल्‍मी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

वर्ल्‍ड जायंट्स बना चैंपियन

कोरी एंडरसन (43 गेंदें, 7 चौके, 8 छक्‍के, 94* रन) की तूफानी की बदौलत वर्ल्‍ड जायंट्स लीजेंड्स लीग क्रिकेट का चैंपियन बना। ओमान के मस्‍कट में वर्ल्‍ड जायंट्स ने फाइनल में एशिया लायंस को 25 रन से हराकर खिताब अपने नाम किया। पहले बल्‍लेबाजी के लिए आमंत्रित वर्ल्‍ड जायंट्स ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 256 रन बनाए। जवाब में एशिया लायंस की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 231 रन बना सकी। इस मुकाबले में कुल 481 रन बने और 13 विकेट गिरे। कोरी एंडरसन को उनकी यादगार पारी के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर