'पहली नजर में प्‍यार': किसी फिल्‍म जैसी है न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन की लव स्‍टोरी

Kane Williamson: न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन और उनकी पार्टनर साराह रहीम 2015 से साथ हैं। दिसंबर 2020 में इस जोड़ी के घर बेटी ने जन्‍म लिया। विलियमसन की लव लाइफ बहुत ही रोचक है।

kane williamson and his partner sarah raheem
केन विलियमसन और उनकी पार्टनर साराह रहीम 
मुख्य बातें
  • केन विलियमसन निजी जिंदगी जीते हैं और सोशल मीडिया पर ज्‍यादा सक्रिय नहीं रहते
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक विलियमसन साराह रहीम के साथ रिलेशनशिप में हैं
  • यह जोड़ी 2015 से साथ हैं और पिछले साल इनके घर बेटी ने जन्‍म लिया

नई दिल्‍ली: केन विलियमसन आधुनिक युग में सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाजों में से एक हैं और उनकी फैन फॉलोइंग जबर्दस्‍त है। मगर कम ही लोगों को विलियमसन की निजी जिंदगी के बारे में पता है। केन विलियमसन सोशल मीडिया पर ज्‍यादा सक्रिय नहीं रहते और वह अपने पार्टनर के साथ ज्‍यादा सार्वजनिक जगहों पर नहीं जाते हैं। रिपोर्ट्स हैं कि न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान साराह रहीम के साथ रिश्‍ते में हैं, जिनका जन्‍म ब्रिस्‍टल में हुआ था। इस जोड़ी ने अब तक शादी नहीं की है।

केन और साराह ने दिसंबर 2020 में बेटी का स्‍वागत किया। वेस्‍टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट से केन विलियमसन ने अपना नाम वापस ले लिया था क्‍योंकि उन्‍हें अपनी पार्टनर के साथ पहली बच्‍ची के जन्‍म के लिए जाना था। विलियमसन की निजी जिंदगी की यह संभवत: सबसे बड़ी खबर थी। केन विलियमसन इस समय विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में न्‍यूजीलैंड का नेतृत्‍व कर रहे हैं। चलिए हम इस पर प्रकाश डालते हैं कि वह किस तरह अपने पार्टनर से मिले।

एनजेडहेराल्‍ड की रिपोर्ट के मुताबिक केन विलियमसन और साराह रहीम 2015 से साथ हैं। साराह क्‍वालीफाईड नर्स हैं और ब्रिस्‍टल में उनकी पढ़ाई हुई। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि विलियमसन और साराह की पहली मुलाकात अस्‍पताल में हुई, जो यादगार बनी क्‍योंकि इसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरू की। इसके बाद से केन और साराह साथ रह रहे हैं और पिछले साल इनके घर बेटी ने जन्‍म लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kane Williamson (@kane_s_w)

भारत के समान न्‍यूजीलैंड में क्रिकेट को ज्‍यादा फॉलो नहीं किया जाता और क्रिकेटर्स को वहां ज्‍यादा कवरेज नहीं मिलती है। उल्‍लेखनीय है कि केन विलियमसन ने अपनी पार्टनर के साथ एक भी पोस्‍ट नहीं शेयर की है। 2008 में न्‍यूजीलैंड अंडर-19 टीम का नेतृत्‍व करने वाले केन विलियमसन ने 2010 में अंतरराष्‍ट्रीय डेब्‍यू किया था। उन्‍होंने आईसीसी इवेंट से पहले घरेलू क्रिकेट खेला।

केन विलियमसन डेब्‍यू करने के बाद न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाजी क्रम की रीढ़ की हड्डी बने और वह विश्‍व क्रिकेट के सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाजों में से एक रहे। विलियमसन की भारत में फैन फॉलोइंग जबर्दस्‍त है। वह भारत में आईपीएल खेलने आते हैं। वह आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्‍तानी कर रहे हैं। वैसे, केन विलियमसन के नेतृत्‍व में एसआरएच ने 2018 आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई थी। उन्‍हें 2021 के बीच सीजन में दोबारा फ्रेंचाइजी का कप्‍तान बनाया गया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर