IPL 2021: किंग्स इलेवन पंजाब ने इन दो दिग्गजों सहित 9 खिलाड़ी किए बाहर, ये है उनकी रिटेन लिस्ट

IPL 2021, KXIP retained and released players: आईपीएल 2021 की मिनी नीलामी से पहले किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची को जारी कर दिया है। दो खिलाड़ियों की छुट्टी हुई।

KXIP retention list for IPL 2021
किंग्स इलेवन पंजाब की रिटेनशन लिस्ट  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 - रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट
  • किंग्स इलेवन पंजाब ने भी जारी की अपनी सूची
  • दो दिग्गज खिलाड़ियों को नीलामी से पहले किया बाहर

आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़ियों को रिलीज करने व रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट देने की अंतिम तारीख पर सभी टीमों ने सूची सौंप दी है। किंग्स इलेवन पंजाब ने भी आईपीएल 2021 के लिए होने वाली नीलामी से पहले उन खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है जिन्हें वे रिटेन या रिलीज करना चाहते हैं। पंजाब की लिस्ट में जो सबसे बड़ी खबर निकलकर आई है, वो है ग्लेन मैक्सवेल, शेल्डन कॉट्रेल, जिम्मी नीशम और मुजीब को रिलीज करना।

ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने रिलीज कर दिया है। जबकि पंजाब ने वेस्टइंडीज के बॉलिंग ऑलराउंडर शेल्डन कॉट्रेल को भी रिलीज करने का फैसला सुनाया है। इसके अलावा अफगानिस्तान के युवा स्पिनर मुजीब उर रहमान और न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिम्मी नीशम के साथ भी पंजाब ने करार नहीं बढ़ाया है।

किंग्स इलेवन पंजाब द्वारा रिलीज किए गए खिलाड़ी

ग्लेन मैक्सवेल, करुण नायर, हार्दस विल्जोन, जगदीशा सुचित, मुजीब उर रहमान, शेल्डन कॉट्रेल, जिम्मी नीशम, कृष्णप्पा गौतम और तजिंदर सिंह।

किंग्स इलेवन पंजाब द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ी

केएल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, सरफराज खान, दीपक हूडा, प्रभसिमरन सिंह, मोहम्मद शमी क्रिस जॉर्डन, दर्शन नलकंडे, रवि बिश्नोई, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप सिंह, हरप्रीत ब्रार और ईशान परोल।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर