ASIA CUP 2022: किरण मोरे ने एशिया कप के लिए टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के चयन पर सवाल उठाए

Kiran More raises questions on team selection, Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के लिए घोषित भारतीय क्रिकेट टीम में कुछ खिलाड़ियों के चयन पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। ताजा सवाल पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज किरण मोरे ने उठाया है।

Kiran More
किरण मोरे  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एशिया कप 2022
  • किरण मोरे ने चयन पर उठाया सवाल
  • टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर को लेकर मोरे का बयान

जब से एशिया कप 2022 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान हुआ है, तब से भारतीय टीम में किसी ना किसी मुद्दे पर चयन को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। घोषित टीम में एक खिलाड़ी जिसके सेलेक्शन को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं, वो हैं स्पिनर रविचंद्रन अश्विन। कुछ दिन पहले जहां चयनकर्ताओं के पूर्व अध्यक्ष कृष्णमाचारी श्रीकांत ने भारत की टी20 टीम में अश्विन की जगह पर सवाल उठाए थे। वहीं अब एक अन्य पूर्व मुख्य चयनकर्ता किरण मोरे ने अश्विन को लेकर सवाल उठाए हैं।

भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी व मुख्य चयनकर्ता रह चुके किरण मोरे ने एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम में स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को शामिल करने के फैसले पर सवाल उठाते हुए बयान दिया है। गौरतलब है कि बीसीसीआई की राष्ट्रीय सीनियर चयन समिति ने एशिया कप के लिए दो स्पिनरों और तीन स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडरों को चुना है। स्पिन गेंदबाजों में युजवेंद्र चहल, अश्विन, रवि बिश्नोई, रवींद्र जडेजा और दीपक हुड्डा शामिल हैं।

मोरे ने कहा कि सूची में अश्विन का नाम देखकर हैरान रह गए। स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भारत को या तो मोहम्मद शमी में एक अतिरिक्त सीमर या अश्विन के स्थान पर अक्षर पटेल को चुनना चाहिए था।

ये भी पढ़ेंः एशिया कप के लिए घोषित टीम पर श्रीकांत की प्रतिक्रिया- इस खिलाड़ी को लेकर बुरा लग रहा है

उन्होंने कहा, "मैं उनका नाम देखकर हैरान था। अश्विन इस टीम में कैसे आ सकते हैं? पिछले विश्व कप में भी उन्हें टीम में चुना गया था और फिर उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई थी। उनका आईपीएल रिकॉर्ड देखें, तो उतना अच्छा नहीं है। मुझे वास्तव में लगता कि शमी या अक्षर पटेल को वह भूमिका निभानी चाहिए थी। अक्षर ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। मुझे लग रहा था कि शमी विश्व कप के लिए जाएंगे। मुझे विकेट लेने वाले गेंदबाज चाहिए। शमी नई गेंद से विकेट ले सकते हैं।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर