KKR के सीईओ ने Yuvraj Singh पर कसा तंज, Chris Lynn को रिलीज करने की ये वजह बताई

क्रिकेट
Updated Nov 20, 2019 | 09:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

KKR CEO Venky Mysore Said: केकेआर ने क्रिस लिन को इसलिए रिलीज किया ताकि 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली आईपीएल नीलामी में युवराज सिंह के लिए बोली लगा सके।

yuvraj singh
युवराज सिंह 
मुख्य बातें
  • युवराज ने केकेआर के लिन को रिलीज करने के फैसले को खराब फैसला करार दिया था
  • युवी ने मजाक में यह भी कहा था कि लिन ने शाहरुख को मैसेज करके शायद अपनी नाराजगी जाहिर की हो
  • लिन ने टी10 लीग में मराठा अरेबियंस की तरफ से टीम अबुधाबी के खिलाफ30 गेंदो में 91 रन की तूफानी पारी खेली थी

मुंबई: कोलकाता नाइटराइडर्स के सीईओ वेंकी मसूर ने मंगलवार को युवराज सिंह पर तंज कसा और क्रिस लिन को रिलीज करने की वजह बताई। क्रिस लिन ने हाल ही में टी10 लीग में मराठा अरेबियंस की तरफ से खेलते हुए 30 गेंदों में 91 रन की तूफानी पारी खेली थी। इस पर युवराज ने कहा था कि ऑस्‍ट्रेलिया के तूफानी बल्‍लेबाज को केकेआर ने क्‍यो रिलीज किया, यह फैसला गलत है। मसूर ने कहा कि केकेआर ने क्रिस लिन को इसलिए रिलीज किया ताकि 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली आईपीएल नीलामी में युवराज सिंह के लिए बोली लगा सके।

वेंकी मसूर ने ट्वीट किया, 'युवराज सिंह हमने लिन को इसलिए रिलीज किया ताकि आपके लिए बोली लगा सके। आप दोनों चैंपियंस के लिए ढेर सारा प्‍यार और इज्‍जत।' युवराज ने केकेआर के लिन को रिलीज करने के फैसले को गलत करार दिया था। युवी ने मजाक में यह भी कहा था कि शायद लिन ने अपनी नाराजगी सह-मालिक शाहरुख खान को मैसेज भेजकर भी बताई होगी।

लिन ने मराठा अरेबियंस की तरफ से खेलते हुए रिकॉर्ड तोड़ पारी खेली थी। लिन ने सोमवार को टी10 लीग में मराठा अरेबियंस की तरफ से सिर्फ 30 गेंदों में 91 रन की तूफानी पारी खेली। इसी के साथ उन्‍होंने टी10 क्रिकेट में इंग्‍लैंड के एलेक्‍स हेल्‍स (32 गेंदों में 87 रन) के व्‍यक्तिगत सर्वश्रेष्‍ठ रिकॉर्ड को तोड़ा। 

युवराज ने कहा था, 'क्रिस लिन ने अविश्‍वसनीय शॉट लगाए। उन्‍होंने आज बेहतरीन बल्‍लेबाजी की। लिन को मैंने आईपीएल में खेलते हुए देखा है। उन्‍होंने कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए कुछ बेहतरीन पारियां खेली हैं। मुझे समझ नहीं आया कि आखिर क्‍यों केकेआर ने उन्‍हें रिटेन नहीं किया। मेरे ख्‍याल से केकेआर का लिन को रिलीज करने का फैसला गलत रहा। शायद लिन ने शाहरुख खान को इसका संदेश दिया। क्रिस लिन की बल्‍लेबाजी शानदार थी।'

हालांकि लिन को केकेआर से रिलीज होने का मलाल नहीं है। वह उन 13 खिलाड़‍ियों में से एक हैं, जिन्‍हें फ्रेंचाइजी ने नीलामी से पहले रिलीज करने का फैसला किया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर