Asia Cup 2022: पूर्व कीवी खिलाड़ी ने केएल राहुल पर जताया भरोसा, कहा-पाकिस्तान के बिखेरेंगे चमक

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर केएल राहुल के पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के महामुकाबले में धमाल मचाने का भरोसा जताया है।

Kl-Rahul
केएल राहुल 
मुख्य बातें
  • केएल राहुल जिंब्बावे के खिलाफ नहीं मचा पाए धमाल
  • तीसरे वनडे में खेली 46 गेंद में 30 रन का पारी
  • पाकिस्तान के खिलाफ शाहीन के नहीं होने का मिलेगा राहुल का फायदा

नई दिल्ली: भारत के भावी कप्तानी माने जा रहे सलामी बल्लेबाज केएल राहुल स्पोर्ट्स हार्निया से उबरने के बाद जिंबाब्वे के खिलाफ तीन मैच की सीरीज में टीम में वापसी करने में सफल रहे। लेकिन इस दौरान उनके बल्ले का जादू नहीं चला और वो सीरीज के तीन मैच की 2 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 15.50 के औसत से 31 रन बना सके।

ऐसे में एशिया कप के लिए टीम में शामिल किए राहुल पर न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टाइरिस ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन का भरोसा जताया है। स्टाइरिस ने कहा कि राहुल एशिया कप में चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेले जाने वाले मुकाबले में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

राहुल को मिला पिच पर पैर जमाने का मौका 
स्टाइरिस ने कहा, केएल राहुल के प्रदर्शन को लेकर मैं परेशान नहीं हूं। अगर वो हर पारी में 5-10 गेंद खेलकर रह जाते तो मुझे चिंता होती लेकिन उन्होंने तीसरी पारी में 46 गेंदों का सामना किया। अगर ये बात है तो उन्हें पिच पर कुछ वक्त गुजराने का मौका मिल गया है। इसका मततब है वो जल्दी ही वो लय हासिल कर लेंगे। ये नेट्स पर वक्त गुजारने से ज्यादा जरूरी था। ऐसे में मुझे लगता है कि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार होंगे।

पाकिस्तान के खिलाफ मचाएंगे धमाल
राहुल के फॉर्म के बारे में स्टाइरिस ने कहा, इस बारे में मेरा मानना है वो भी ठीक हो जाएगा। इसकी वजह शाहीन अफरीदी का पाकिस्तानी टीम के साथ होना नहीं हैं। हम जानते हैं कि वो चोटिल हैं, जिस तरह वो स्टंप्स पर हमला करते हैं। वो केएल राहुल को आउट करने का सबसे कारगार तरीका इससे वो एलबीडब्लू और बोल्ड होते हैं। उनकी कमजोरियों को उजागर करने वाला शख्स हीं हैं। ऐसे में राहुल के पास स्टार बनने का मौका है। 

एशिया कप के लिए भारतीय टीम: 
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह , अवेश खान।

 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर