IPL 2021 KKR retention list: : कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 खिलाड़ियों को किया रिलीज, 17 को रिटेन

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jan 21, 2021 | 08:03 IST

KKR retention list: दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2021 के लिए होने वाली नीलामी से पहले अपनी टीम के 6 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है और 17 खिलाड़ियों को टीम में बनाए रखा है।

KKR
कोलकाता नाइट राइडर्स 
मुख्य बातें
  • कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2021 के लिए अपनी रिटेन और रिलीज लिस्ट का ऐलान कर दिया है
  • केकेआर ने 3 विदेशी और 3 देसी खिलाड़ियों को किया है रिलीज
  • दिनेश कार्तिक और कुलदीप यादव हैं टीम में बरकरार

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दो बार चैम्पियन रह चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स ने चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव और दिनेश कार्तिक को 2021 सीजन के लिए होने वाली नीलामी से पहले रिटेन कर लिया है। कुलदीप ने 2020 के सीजन में सिर्फ पांच मैच खेले थे। कुलदीप भारत के हाल ही में संपन्न हुए ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान केवल एक ही वनडे मैच खेल पाए थे और फ्रंटलाइन स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा चोटिल होने के बाद भी उन्हें टेस्ट टीम में मौका नहीं मिला था।

कार्तिक को लेकर यह सवाल उठने लगे थे कि क्या इस सीजन में उन्हें रिटेन किया जाएगा या नहीं क्योंकि 2020 के सीजन के दौरान उनकी जगह इयोन मोर्गन को टीम का कप्तान बनाया गया था। मॉर्गन की इंग्लैंड टीम के साथी टॉम बैंटन उन छह खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें दो बार के आईपीएल चैंपियन ने रिलीज कर दिया है।

रिटेन किए गए खिलाड़ी : इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्यूसन, नीतीश राणा, प्रिसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह, संदीप वॉरियर, शिवम मावी, शुभमन गिल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, राहुल त्रिपाठी, वरुण चक्रवर्ती, टिम सीफर्ट।

रिलीज किए गए खिलाड़ी : टॉम बैंटन, क्रिस ग्रीन, सिद्धेश लाड, निखिल नाइक, एम सिद्धार्थ, हैरी गार्ने।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर