Video: क्रुणाल पांड्या ने हार्दिक से डेब्‍यू कैप लेकर छिपाए अपने आंसू, पिता को याद कर हुए भावुक

Krunal Pandya: टीम इंडिया ने इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले वनडे में बाएं हाथ के स्पिनर क्रुणाल पांड्या को डेब्‍यू का मौका दिया है। अपने भाई हार्दिक से डेब्‍यू कैप हासिल करने के बाद क्रुणाल पांड्या भावुक हुए।

krunal pandya
क्रुणाल पांड्या 
मुख्य बातें
  • क्रुणाल पांड्या को इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले वनडे में डेब्‍यू का मौका मिला
  • हार्दिक पांड्या ने क्रुणाल को वनडे डेब्‍यू कैप सौंपी
  • डेब्‍यू कैप हासिल करने के बाद क्रुणाल पांड्या अपने पिता को याद कर भावुक हुए

पुणे: टीम इंडिया और इंग्‍लैंड के बीच मंगलवार को पुणे के महाराष्‍ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्‍टेडियम में पहला वनडे खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने टेस्‍ट और टी20 इंटरनेशनल सीरीज में इंग्‍लैंड को मात दी और अब उसका इरादा वनडे सीरीज में अंग्रेजों को धोने का है। टीम इंडिया ने पहले वनडे में दो खिलाड़‍ियों - क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्‍णा को डेब्‍यू का मौका दिया है। दोनों ही खिलाड़‍ियों को विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन के आधार पर भारतीय वनडे टीम में शामिल किया गया था।

याद दिला दें कि क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्‍णा ने इंग्‍लैंड के खिलाफ एकसाथ डेब्‍यू किया। इससे पहले इंग्‍लैंड के खिलाफ 1985 में मोहम्‍मद अजहरुद्दीन और गुंडप्‍पा विश्‍वनाथ ने डेब्‍यू किया था।

बता दें कि क्रुणाल पांड्या ने 2018 में अपना पहला अंतरराष्‍ट्रीय मैच खेला था। उन्‍होंने तब से 18 टी20 इंटरनेशनल मैचों में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्‍व किया। अब उन्‍हें वनडे डेब्‍यू का मौका मिला है। भारतीय खिलाड़‍ियों ने हर्डल के बीच क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्‍णा को डेब्‍यू कैप सौंपी। क्रुणाल पांड्या को उनके भाई हार्दिक पांड्या ने डेब्‍यू कैप सौंपी। कैप हासिल करते ही क्रुणाल पांड्या भावुक हो गए।

दरअसल, जनवरी में क्रुणाल-हार्दिक पांड्या के पिता हिंमाशु पांड्या का निधन हो गया था। क्रुणाल ने डेब्‍यू कैप पाकर अपने पिता को याद किया और भावुक हो गए। तब क्रुणाल ने अपनी डेब्‍यू कैप आसमान की तरफ दिखाते हुए पिता को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद भारतीय खिलाड़‍ियों ने प्रसिद्ध कृष्‍णा और क्रुणाल पांड्या को डेब्‍यू की शुभकामनाएं दी।

बीसीसीआई ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें नजर आ रहा है कि क्रुणाल पांड्या जब अपने भाई हार्दिक से गले लगे तो आंसू छिपाने लगे। हार्दिक पांड्या ने अपने भाई को गले लगाकर शांत कराया। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर हिट हो गया है। बता दें कि क्रुणाल पांड्या ने अब तक 18 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले, जिसमें 121 रन बनाए और 14 विकेट चटकाए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर