रॉयल लंदन वनडे कप से बाहर हुए क्रुणाल पांड्या, भारतीय ऑलराउंडर ने इस तरह जताया अफसोस

Krunal Pandya out of Royal London One-Day Cup: ऑलराउंडर कृणाल पांड्या ने रॉयल लंदन वनडे कप से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर अपने जज्बात का इजहार किया।

Krunal Pandya
कृणाल पांड्या  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • रॉयल लंदन वनडे कप
  • कृणाल वारविकशर का हिस्सा थे
  • कृणाल बैटिंग के दौरान हुए चोटिल

भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को एक और झटका लगा है। 31 वर्षीय क्रुणाल चोटिल होने के कारण रॉयल लंदन वनडे कप से बाहर हो गए हैं। वह टूर्नामेंट में इंग्लिश काउंटी वारविकशर का हिस्सा थे। वह 17 अगस्त को नॉटिंघमशर के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे। उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया। चोट की वजह से कृणाल मैच में फील्डिंग के लिए भी नहीं उतर सके थे। 

ऑलराउंडर ने इस तरह जताया अफसोस

कृणाल ने टूर्नामेंट से बाहर होने पर अफसोस जताया है। उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपने जज्बात का इजहार किया। उन्होंने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने वारविकशर के साथ अपने समय का खूब लुत्फ उठाया। मैं चोटिल हो गया, जिसकी वजह से अधिक योगदान नहीं दे सका। हालांकि, मैं शानदार लोगों के साथ बिताए वक्त का एक अच्छा अनुभव लेकर लौट रहा हूं। हर चीज के लिए शुक्रिया।' बता दें कि कृणाल को काउंटी क्लब ने 50 ओवरों की प्रतियोगिता के लिए जुलाई में अपनी टीम में शामिल किया था। उन्होंने टूर्नामेंट में वारविकशर की तरफ से पांच मैच खेले और 33.50 की औसत से 134 रन बना। उन्होंने साथ ही नौ विकेट भी अपने नाम किए।


काफी समय से भारतीय टीम से बाहर

क्रुणाल काफी सयम से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने भारत की ओर से आखिर मैच पिछले साल जुलाई में खेला था। वह तब श्रीलंका दौरे पर टीम का हिस्सा थे। बता दें कि क्रुणास के अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज 2018 में हुआ था। वह टीम में अपनी जगह पक्की करने में कामयाब नहीं हो सके हैं। उन्होंने अब तक 5 वनडे और 19 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं। उन्होंने वनडे में 130 रन बनाए और 2 विकेट चटकाए। वहीं, क्रुणाल ने टी20 अंतरराष्ट्रीय में 124 रन जुटाने और 15 शिकार किए। इसके अलावा, उन्होंने 98 आईपीएल मैच में 1326 रन जोड़े और 61 विकेट झटके।

यह भी पढ़ें: क्रुणाल पांड्या के घर गूंजी किलकारी, पत्‍नी पंखुड़ी ने दिया बेटे को जन्‍म, जानिए क्‍या रखा नाम

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर