SL vs WI: तीसरे दिन कायल मायर्स और जेसन होल्डर ने वेस्टइंडीज को फॉलोऑन से बचाया

क्रिकेट
भाषा
Updated Nov 23, 2021 | 17:55 IST

SL vs WI 1st test, Day 3, Galle: गॉल में श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन कायल मेयर्स और जेसन होल्डर ने वेस्टइंडीज की टीम को फॉलोऑन से बचा लिया।

Sri Lanka vs West Indies 1st Test Day 3 Report
श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज पहला टेस्ट मैच, तीसरा दिन  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • वेस्टइंडीज का श्रीलंका दौरा 2021
  • पहले टेस्ट के तीसरे दिन बारिश ने डाला खलल
  • कायल मायर्स और जेसन होल्डर ने वेस्टइंडीज को फॉलोऑन से बचाया

Sri Lanka vs West Indies 1st Test, Day 3: कायल मायर्स और जेसन होल्डर के बीच सातवें विकेट के लिए 63 रन की साझेदारी के बाद रहकीम कॉर्नवाल की उपयोगी पारी से वेस्टइंडीज की टीम श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बारिश से प्रभावित तीसरे दिन मंगलवार को यहां फॉलोऑन बचाने में सफल रही।

दो मैचों की श्रृंखला के शुरुआती मुकाबले में टीम हालांकि पहली पारी में बड़े अंतर से पिछड़ने के कगार पर है। बारिश के कारण तीसरे दिन सिर्फ 38 ओवर का खेल हो सका। श्रीलंका के  386 रन के जवाब में वेस्टइंडीज ने नौ विकेट पर 224 रन बना लिये है और टीम पहली पारी के आधार पर 162 रन पीछे है।

वेस्टइंडीज ने दिन की शुरुआत छह विकेट पर 113 रन से की। मायर्स और होल्डर ने शुरुआती घंटे में श्रीलंका को सफलता से दूर रखा। कामचलाऊ गेंदबाज धनंजय डि सिल्वा (11 रन पर एक विकेट) की गेंद पर कप्तान दिमुथ करूणारत्ने ने कैच लपक कर मायर्स की 45 रन की पारी को खत्म किया। इसके थोड़ी देर बाद होल्डर (36) को प्रवीण जयव्रिक्रमा ने चलता कर दिया।

कॉर्नवाल लंच के बाद सुरंगा लकमल का मैच में पहला शिकार बने। उन्होंने 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 39 रन बनाये। उनके आउट होते ही बारिश के कारण खेल को रोकना पड़ा जो फिर शुरु नहीं हो सका। श्रीलंका के लिए जयविक्रमा और रमेश मेंडिस ने तीन-तीन विकेट लिए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर