LLC 2022: मिचेल जॉनसन के होटल रूम में घुसा सांप, शेयर की रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीर

Mitchell Johnson shares photos of a snake: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन के होटल रूम में सांप निकला। जॉनसन ने सोशल मीडिया पर सांप की फोटो शेयर की।

Mitchell Johnson
मिचेल जॉनसन  |  तस्वीर साभार: AP, File Image
मुख्य बातें
  • लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) 2022
  • मिचेल जॉनसन इन दिनों भारत में हैं
  • वह इंडिाया कैपिटल्स का हिस्सा हैं

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन इन दिनों लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) 2022 में खेल रहे हैं। वह संन्यास ले चुके खिलाड़ियों की इस टी20 लीग में इंडिया कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं। इंडिया कैपिटल्स की बुधवार को लखनऊ में भिलवारा किंग्स से भिड़ंत होनी है। लेकिन मैच से पहले जॉनसन ने रोंगटने खड़े करने देने वाली पोस्ट शेयर कर सभी को हैरत में डाल दिया। दरअसल, लखनऊ के होटल में ठहरे जॉनसन ने बताया कि उनके कमरे में एक सांप घुस आया। उन्होंने सांप की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं और साथ ही उसकी प्रजाति के बारे में पूछा।

'मैं दरवाजे के पास ही खड़ा हूं'

40 वर्षीय जॉनसन ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, 'किसी को पता है यह किस तरह का सांप है? मैं दरवाजे के पास ही खड़ा हूं।'  उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा, 'इस सांप के सिर की एक बेहतर तस्वीर मिली। अभी भी पता नहीं चल पाया है कि यह किस प्रजाति का है। भारत के लखनऊ में अब तक का प्रवास रोचक रहा है।' गौरतलब है कि जॉनसन की पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। हालांकि, अधिकतर यूजर्स मजाकिया अंदाज में भी ही प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा, 'सांप शायद आपके ऑटोग्राफ के लिए आया है।' अन्य यूजर ने लिखा, 'आप रिसेप्शन पर पूछिए पता चल जाएगा।'

बता दें कि इंडिया कैपिटल्स ने लीजेंड्स लीग में अपने अभियान का आगाज हार के साथ किया।  कैपिटल्स को अपने पहले मैच में गुजरात जायन्ट्स के हाथों 3 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा। मैच में जॉनसन ने 3 ओवर गेंदबाजी की और 1 विकेट चटकाया। उन्होंने ओपनर वीरेंद्र सहवाग (6) को अपना शिकार बनाया था। वहीं, जॉनसन के अंतरराष्ट्रीय करियर की बात करें तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 73 टेस्ट, 153 वनडे और 30 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले। उन्होंने कुल 590 अंतरराष्ट्रीय विकेट झटके।

यह भी पढ़ें- LLC 2022: 'दिमाग अच्छी तरह काम कर रहा है मगर शरीर...', वीरेंद्र सहवाग ने कही हैरान करने वाली बात

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर