LSG vs MI: मुंबई की लगातार आठ हार के कौन हैं 'बड़े गुनहगार', रोहित शर्मा ने साफ-साफ लफ्जों में निकाली भड़ास

क्रिकेट
भाषा
Updated Apr 25, 2022 | 05:50 IST

Rohit Sharma on LSG vs MI Match: मुंबई इंडियंस को लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। जानिए, हार के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने क्या कुछ कहा?

Rohit Sharma on LSG vs MI Match
रोहित शर्मा (तस्वीर साभार- आईपीएल) 
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022
  • लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम मुंबई इंडियंस
  • मुंबई को लगातार आठवीं हार झेलनी पड़ी

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में पहली जीत का इंतजार कर रहे मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने लखनऊ सुपर जयंट्स के खिलाफ 36 रन की शिकस्त के बाद रविवार को कहा कि उनके बल्लेबाजों ने एक बार फिर निराशाजनक प्रदर्शन किया। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 168 रन बनाने के बाद मुंबई की पारी को आठ विकेट पर 132 रन पर रोक दिया।

'हमने पूरे टूर्नामेंट में खराब बल्लेबाजी की'

सत्र में लगातार आठवीं बार हार का सामना करने के बाद रोहित ने कहा, 'हमनें अच्छी गेंदबाजी कर उन्हें कम स्कोर पर रोका था। हम हालांकि अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाये। हमने साझेदारियां नहीं बनायी और खराब शॉट खेले, खराब शॉट खेलने वालो में मैं भी शामिल था। ' उन्होंने कहा, 'यह सिर्फ इस मैच की बात नहीं है। हमने पूरे टूर्नामेंट में खराब बल्लेबाजी की।  कोई भी बल्लेबाज जिम्मेदारी लेकर आखिरी तक खेलने को तैयार नहीं दिख रहा।'

केएल राहुल ने खेली शतकीय पारी

कप्तान केएल राहुल की नाबाद 103 रन की पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से लखनऊ ने पांचवीं जीत दर्ज की। राहुल ने 62 गेंद की पारी में 12 चौके और चार छक्के से मौजूदा सत्र में अपना दूसरा शतक लगाया। उनका पिछला शतक (60 गेंद में नाबाद 103) भी मुंबई के खिलाफ ही 16 अप्रैल को आया था। इस मैच को भी लखनऊ की टीम ने 18 रन से जीता था। वहीं, लखनऊ के लिए क्रुणाल पांड्या ने 19 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि मोहसिन खान, जेसन होल्डर, रवि बिश्नोई और आयुष बडोन ने एक-एक विकेट लिये। दुश्मंता चमीर ने चार ओवर में सिर्फ 14 रन दिए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर