Lucknow Team, IPL 2022: चोटिल हुआ 7 करोड़ 50 लाख का खिलाड़ी, मुश्किल में फंसी लखनऊ सुपर जायंट्स

England pacer Mark Wood gets injured: आईपीएल 2022 से पहले टूर्नामेंट की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को करारा झटका लगा है। नीलामी में खरीदे गए टीम का स्टार गेंदबाज चोटिल हो गया है।

Mark Wood
मार्क वुड  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 से पहले लखनऊ की टीम को झटका
  • लखनऊ सुपर जायंट्स के इंग्लिश पेसर मार्क वुड हुए चोटिल
  • अब क्या करेगी लखनऊ की टीम, कौन करेगा वुड की भरपाई

पहली बार आईपीएल में 8 नहीं बल्कि 10 टीमें मैदान पर उतरेंगी। टूर्नामेंट में दो नई टीमें जुड़ चुकी हैं जो खेल में रोमांच का एक्स्ट्रा तड़का लगाएंगी। लेकिन इस सफर के शुरू होने से पहले ही इन दोनों टीमों को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। एक तरफ जहां कुछ दिन पहले गुजरात टाइटंस टीम को जेसन रॉय के रूप में झटका लगा जिन्होंने आईपीएल से नाम वापस ले लिया, वहीं अब लखनऊ सुपर जायंट्स के सिर पर एक खिलाड़ी के रूप से संकट के बादल घूमने लगे हैं।

गुजरात की टीम ने इंग्लिश बल्लेबाज जेसन रॉय की जगह अफगानिस्तान के रहमानुल्लाह गुरबाज को अपनी टीम में शामिल किया था। वैसे ही अब लखनऊ की टीम को भी विकल्प तलाश करना शुरू कर देना चाहिए क्योंकि उन्होंने जिस इंग्लिश खिलाड़ी पर भरोसा जताते हुए आईपीएल नीलामी में 7 करोड़ 50 लाख रुपये खर्च किए थे, अब वो मार्क वुड भी चोटिल हो गए हैं।

आईपीएल 2022 का आगाज 26 मार्च को होना है और उससे कुछ ही दिन पहले वेस्टइंडीज में टेस्ट सीरीज खेल रहे इंग्लैंड के पेसर मार्क वुड को चोट लग गई है। मार्क वुड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगुआ में पहले टेस्ट के तीसरे दिन सिर्फ पांच ओवर फेंके, इसके बाद पूरे दिन उनका इलाज किया गया।

आईपीएल 2022: कोलकाता नाइट राइडर्स ने एलेक्स हेल्स की जगह इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को टीम में शामिल किया

इससे पहले, इंग्लैंड के फॉर्म में चल रहे तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन भी पहले टेस्ट से बाहर हो गए थे। अब देखना ये होगा कि अगर मार्क वुड की चोट गंभीर हुई तो फिर आगामी आईपीएल सीजन में लखनऊ की टीम किस खिलाड़ी से उनकी भरपाई करेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर